Home / Sliders / Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका ।

गोड्डा की डॉक्टर बेटी पूजा भारती का शव पतरातू डैम में मिलने के बाद पूरे राज्य में अपराध को लेकर जोर से आवाज उठा रही है ।पूजा भारती को इंसाफ मिले इसको लेकर आम जनता की मांग भी तेज हो गई है ,सोशल मीडिया पर पूजा भारती को इंसाफ दिलाने की मांग के साथ #JusticeForPujaBharti ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है ।

क्या है पूरा मामला :

पूजा भारती गोड्डा के शांतिनगर मोहल्ले की रहने वाली मेडिकल की छात्रा थी ,हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट पूजा भारती का शव पतरातू डैम से 12 तारीख को मिला था ,जिसके बाद पूजा के शव को निजी आवास गोड्डा लाया गया जहां ,तमाम पक्ष विपक्ष नेताओं ने आकर दुख की इस घड़ी में परिवार को साहस दिलाया ,सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने भी पूजा के घर आकर जल्द न्याय मिलने की बात कहा है एवं कहा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी ।साथ ही मंत्री ने कहा कि ऐसी संवेदनशील बातों पर राजनीति कहीं से नही होनी चाहिए ।
सरकार ने एसआईटी टीम घटित कर जांच कर कार्रवाई तेज करने की भी बात कही है ।

इसे भी पढ़ें : गोड्डा की मेडिकल छात्रा का शव पतरातू डैम से मिला

इधर विपक्ष ने भी बढ़ रहे अपराध एवं महिला हिंसा पर अपनी आवाज तेज कर दी है गोड्डा विधायक अमित मंडल ने भी कहा है कि अगर सरकार संवेदनशील होती तो ऐसी घटना होती ही नही,इस सरकार के कार्यकाल में अपराध का ग्राफ बढ़ा जबकि हमारे कार्यकाल में इसपर लगाम था ।

इधर पूजा भारती के मौत की खबर के बाद आमजनों में मुद्दा गर्म हो गया है लोग लागातर सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग उठा रहे हैं ।

मर्माहत है पूरा परिवार :

इकलौती बेटी पूजा भारती के गुजर जाने के बाद परिवार में सभी मर्माहत हैं ,पिता का अरमान था कि बेटी को डॉक्टर बनाएंगे ,लेकिन सपना अधूरा ही रह गया ।

परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर भी लगाया आरोप :

पूजा के परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है कि पूजा किस प्रकार से अपने कॉलेज से कहां निकली और कब निकली इसके बारे में कॉलेज को पूरी जानकारी होनी चाहिए ।बता दें कि पूजा हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी ।

पूजा के लिए इंसाफ की मांग तेज करेगा गोड्डा:

पूजा भारती के सन्देहास्पद मौत के बाद गोड्डा के युवाओं में भी एक क्रोध है कि अपराधी ऐसे कुकर्म करके बच कैसे जा रहे हैं इसपर मांगो को तेज करते हुए गुरुवार की शाम को तमाम शहरवासी पूजा के इंसाफ के लिए गोड्डा शहीद स्तंभ पर कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि देंगे एवं इंसाफ की को और तेज करेंगे ।कई सामाजिक संगठन भी इस लड़ाई में आमजनों के साथ खड़ी है ।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा इंसाफ की मांग :

आमजनों के साथ साथ कई वेरिफाइड अकाउंट से पूजा भारती के लिए इंसाफ की मांग तेजी उठ रही जिससे ट्विटर पर #JusticeForPuja ट्रेंड कर रहा है ।

कई लोगों ने लिखा है कि हम कैसे सुरक्षित हैं ?इसका जवाब किसी के पास नही है समाज हमेसा एक पक्ष को ही दोषी ठहरा देती है ।किसी ने लिखा है कि यह सरकार का लो एंड ऑर्डर का पूरी तरह ध्वस्त होना है ।किसी ने लिखा है की बेटियां कैसे महफूज रहे यह कौन तय करेगा ? साथ ही यह भी लिखा गया है कि यह कोई पक्ष विपक्ष की बात नही बल्कि सभी सरकारों में महिला हिंसा एक चुनौती रही है ।

ऐसे तमाम तरह से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ट्विटर पर अपनी मांग को तेज कर रहे हैं ।

इधर सरकार ने तीन जिलों को मिलाकर एसआईटी का किया है गठन जल्द ,एसआईटी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा पूरी घटना ।पुलिस तकनीकी अनुसंधान को भी तेज कर दी है ,फोन कॉल्स एवं लोकेशन की जांच की जा रही है ,इस मामले में गोड्डा पुलिस कप्तान ने कहा है कि हजारीबाग, गोड्डा एवं रामगढ़ पुलिस मिलकर इस घटना के सभी राज से पर्दा उठाएगी एवं अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करेगी ।हम परिवार को न्याय दिलाने के प्रति कटिबद्ध हैं ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना पर हेमंत सरकार की नयी गाइडलाइन, जानिए राज्य में क्या खुला और क्या बंद ।

झारखण्ड/कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को लेकर रांची में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक हुई। …

04-13-2021 05:23:18×