Home / Sliders / गोड्डा की रहने वाली छात्रा पूजा भारती का शव पतरातू डैम से मिला,हत्या की आशंका ।

गोड्डा की रहने वाली छात्रा पूजा भारती का शव पतरातू डैम से मिला,हत्या की आशंका ।

झारखंड पुलिस अभी तक ओरमांझी हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझा पायी है, इधर मंगलवार की सुबह रामगढ़ जिला स्थित पतरातू डैम से आज सुबह एक युवती की डेड बॉडी मिली है. युवती के हाथ-पांव बंधे हुए हैं. मंगलवार की सुबह नाव चलानेवालों ने युवती की लाश डैम के ऊपर तैरती देखी. युवती की उम्र 29-30 साल के आसपास है. जिस स्थान पर युवती की लाश मिली है, उससे कुछ ही दूरी पर एक पिट्ठू बैग भी बरामद किया गया है. इस बैग में खाने-पीने का सामान, प्लास्टिक की रस्सी और कुछ अन्य सामान हैं. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती यहां घूमने आयी होगी. यह भी हो सकता है कि उसकी हत्या अन्यत्र करने के बाद लाश को डैम में फेंक दिया गया है.

होटल के पीछे डैम से लाश मिली


पुलिस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है. आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया हो. हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पायेगी. युवती ने जीन्स और वूलेन जैकेट पहन रखा था. उसके हाथ और पांव दोनों अलग-अलग रस्सियों से बंधे हुए थे. डैम में जिस स्थान से युवती का शव बरामद किया है, उसके ठीक आगे एक होटल है.

गोड्डा की रहने वाली छात्रा पूजा भारती का था शव :

फ़ोटो साभार: न्यूज विंग

पतरातू डैम से मिली लाश हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा की थी

पूजा गोड्डा की रहनेवाली थी , लोहसिंगना थाने में दर्ज हुआ था गुमशुदगी का सनहा ।

पतरातू डैम से मंगलवार सुबह जिस युवती का बरामद किया गया था, उसकी शिनाख्त हो गयी है. युवती का नाम पूजा भारती है, जो हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी. वह गोड्डा की रहनेवाली थी. शव के पास से एक बैग में खाने का कुछ सामान, दवाई और पानी की बोतल भी बरामद की गयी है.

पूजा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के गर्ल्स हॉस्टल में फर्स्ट फ्लोर के कमरा नंबर 105 में रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसके सिंह ने बताया कि सोमवार को 9:30 बजे से पूजा की व्यावहारिक परीक्षा थी जिसमें वह अनुपस्थित थी. उसके मोबाइल पर शिक्षक ने फ़ोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ बताया गया.

हालांकि मेडिकल कॉलेज के गेट पर पूजा भारती के सोमवार को 10 बजे जाने की एंट्री की हुई है. यह भी बताया गया है कि पूजा की मां रोजाना खाना खाने के वक्त दोपहर 1:30 बजे अपनी बेटी से फोन पर बात किया करती थी. लेकिन सोमवार को उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताया.

इस बात की जानकारी मिलने पर प्रिंसिपल के निर्देश पर कॉलेज कैंपस में खोजे जाने पर छात्रा नहीं मिली. प्रिंसिपल के निर्देश पर वार्डन द्वारा लोहसिंघना थाना में आवेदन देकर सनहा दर्ज कराने की बात कही गयी.

Source – News Wing

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Puja Bharti Jharkhand: मेडिकल छात्रा पूजा की हत्‍या का राज गहराया, पुलिस ने साधी चुप्पी; अफसर मौन

Puja Bharti News पतरातू डैम में हाथ-पैर बांधकर जिंदा डुबोकर मारी गई गोड्डा की रहने …

01-26-2021 18:12:50×