Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / जिला प्रशासन पर हाइकोर्ट के आदेश के उल्लंघन का आरोप !

जिला प्रशासन पर हाइकोर्ट के आदेश के उल्लंघन का आरोप !

एक व्यवसायी ने कहा हाइकोर्ट के ऑर्डर दिखाने के बाद भी तोड़कर क्षतिग्रस्त किया गया जगह !

IMG-20171214-WA0054

जिला प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा अतिक्रमण मुक्त अभियान पदाधिकारियों के मनमानी का साफ नजारा देखने को मिला। हटिया चौक स्थित बजाज मोटरसाइकिल शो रूप के हरिशंकर सिंह ने बताया कि उसके शो रूम को छोड़ कर एक कठ्ठा कुछ धूर जमीन विवादित है। जिस पर पूर्व से ही हाइकोर्ट ने स्टे लगा कर रखा है।इस कारण इस जमीन को छोड़कर पीछे से दुकान बनवाया गया था। यह जमीन बनेली स्टेट के समय ही जमाबंदी करायी गयी थी। लेकिन वर्ष 2006 में अतिक्रमण हटाओ अभियान के समय हाईकोर्ट किया गया था। जिसके बाद से ही इस प्लाट पर किसी भी तरह का निर्माण कार्य नहीं कराने का आदेश है। जब तक मामला कोर्ट में है तो। लेकिन इसके बावजूद जिला प्रशासन ने इस जगह को जेसीबी से पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। जबकि कोर्ट के आदेश का पेपर कई बार एसडीओ व सीओ के समक्ष पेश किया गया। लेकिन उन्होंने एक न सुनी। इस जमीन को पूरी तरह से सरकारी बताया गया। उन्होंने जिला प्रशासन पर हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन का आरोप लगाया है। कहा कि जिला प्रशासन की इस कार्यशैली को कोर्ट को अवगत कराएंगे। साथ ही कड़ी कार्रवाई की मांग भी करेंगे।

क्या कहते हैं अधिकारी !

मामले की जानकारी है। शो रूम के मालिक ने जो हाईकोर्ट के ऑर्डर को दिखाया है वह काफी पुराना है। इसमें लिखा है कि मकान को क्षतिग्रस्त नहीं करना है। अतिक्रमण मुक्त अभियान भी कोर्ट के आदेश पर ही जिला प्रशासन चला रही है। 

नमन प्रियेश लकड़ा, एसडीओ, गोड्डा

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पोजेटिव,अस्पताल में भर्ती,कार्यक्रम स्थगित ।

झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं ,वो पिछले कुछ दिनों से …

One comment

  1. जनाब वर्तमान मे देश अोर राज्य कि सरकार सरकार नही बल्कि अपने आप मे एक कोर्ट है तो भला कयु ये कोर्ट के हुक्म को तव्वजो दे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

01-15-2021 15:33:21×