Home / ताजा खबर / सपना हुआ पूरा महगामा अनुमंडल को मिला अपना कार्यालय ।

सपना हुआ पूरा महगामा अनुमंडल को मिला अपना कार्यालय ।

गोड्डा जिला के महागामा बिजली ऑफिस समीप लाल मैदान में नये अनुमंडल कार्यालय का उद्घाटन गोड्डा लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, महागामा विधायक अशोक भगत,उपायुक्त गोड्डा किरण पासी ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

Screenshot_20190225-211405_Video Player

भवन का उदघाटन कर सभी ने भवन का निरीक्षण किया। जिसके बाद कार्यक्रम को सभी उपस्थित अतिथियों ने बारी बारी से सम्बोधित किया, इस अनुमंडल कार्यालय का निर्माण मात्र 15 महीने में किया गया है।

Screenshot_20190225-211326_Video Player

2017 मई में भवन निर्माण विभाग ने इस भवन के टेंडर को निकाला था जो संवेदक संतोष सिंह को दिया गया। तकरीबन 10 एकड़ जमीन पर फैले एस भवन में 3 अपार्टमेंट और दो आवासीय बंगले हैं।भवन निर्माण में 13 करोड़ रुपए की लागत आई ।पहले सभी कार्यालय अलग अलग होने के कारण लोगों को अपने काम में भारी मशक्कत का सामना करना पड़ता था लेकिन इस अनुमंडल कार्यालय के बन जाने से सभी पदाधिकारियों और अधिकारी एक ही छत के नीचे बैठेंगे जिसका की सीधा फायदा आम जनता को होगा ।

 

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश झा ने अपने सम्बोधन में कहा की यह देखकर बहुत ही अच्छा लगा कि मात्र 15 महीने में इस भवन का निर्माण हो गया और उससे भी बेहतर बात यह है कि सौंदर्यीकरण में इस भवन के कैंपस में फूल की क्यारियां लगाई गई हैं ।महागामा विधायक अशोक भगत ने भवन निर्माण विभाग और एसडीओ बंकाराम को बधाई देते हुए यह भी कहा कि 95% विधानसभा क्षेत्र में बिजली और सड़कों का निर्माण पहले से बेहतर हो चुका है, जो बच गए हैं उनकी स्वीकृति मिल चुकी है 78 करोड़ रुपए की लागत से सुंदर नहर की पीसीसी का निर्माण भी किया जाएगा।शिक्षा के क्षेत्र में अशोक भगत ने बात करते हुए यह कहा कि तकरीबन हर विद्यालयों में शिक्षक मौजूद हैं ।इसी दौरान गोड्डा लोक सभा सांसद डॉ.निशिकांत दुबे ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की एसडीओ एवं संवेदक संतोष सिंह को भवन निर्माण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद,बहुत ही अच्छा लग रहा है यह देखकर कि गोड्डा में कॉरपोरेट ऑफिस की तरह एक सरकारी भवन बनकर तैयार हुआ है।

IMG-20190225-WA0075

सांसद निशिकांत दुबे ने भाजपा के कार्यों का उल्लेख करते हुए यह कहा कि जब मैं सांसद बना तो मेरी काफी मजाक उड़ाई गई विपक्षी दलों के द्वारा मेरा उपहास किया गया फिर कभी पागल तो कभी फेकू करार कर दिया गया ।

Screenshot_20190208-233319_Video Player

लेकिन विकास की राह पर चलते हुए या भवन इस बात का सबूत है कि भाजपा की सरकार में विकास लोगों के द्वार तक चल कर आया है प्रदीप यादव पर प्रहार करते हुए सांसद ने कहा कि वह विकास विरोधी हैं कार्यक्रम में संबोधन करते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने यहां तक कह डाला कि अगर आगामी चुनाव में 6 लाख 50 हजार से एक भी वोट कम लाते हैं तो राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लेंगे ।हालांकि इस कार्यक्रम में एक दिलचस्प बात यह भी रही जिला परिषद सुरेंद्र मोहन केसरी इस कार्यक्रम में अपनी बात ना कर पाने पर थोड़े नाराज दिखे।केसरी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं भी एक जनप्रतिनिधि हूं और जनता के समक्ष मुझे भी अपनी बातों को रखने का प्रोटोकॉल के हिसाब से उतना ही हक है जितना कि एक सांसद और एक विधायक को है।साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों पर थोड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे शुभ अवसर पर मैं बाधक नही बनना चाहता हूँ।
इस कार्यक्रम में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ महागामा नगर पंचायत के गणमान्य उपस्थित थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 09:48:44×