Home / प्रखंड / गोड्डा / अपनों के वियोग के दर्द से तिलमिलाया युवक ने किया #आत्महत्या का प्रयास !

अपनों के वियोग के दर्द से तिलमिलाया युवक ने किया #आत्महत्या का प्रयास !

हते हैं  की बड़ा से बड़ा भी जख्म भी अपनों का साथ मिलने पर छोटा हो जाता है और इंसान उस दर्द की दुनिया से कुछ समय के बाद बाहर भी आ जाता है लेकिन जब विकट स्थिति में अपने मुंह मोड़ कर निकल जाते है और रिश्तों में खटास आ जाती है तो जिंदगी भी दुश्वार लगने लगती है! उस समय उसे ये महसूस होता है की अब मेरी इस दुनिया में कोई अहमियत नहीं है. जिंदगी रहे न रहे अब कोई फर्क नहीं पड़ता शायद इसी कश-म-कश में इंसान ख़ुदकुशी का प्रयास करता है!
ऐसा ही एक मामला आज गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के सत्संग नगर मुह्हले में हुआ जब मासूम बेटी की मौत से आहत मो. इकरामुल अंसारी(30) अभी उस दर्द से निकलभी नहीं पाया था की उसकी पत्नी अपनी बड़ी बहन के साथ अपने मायके चली गयी. उसने अपनी पत्नी को बहुत रोकने का प्रयास किया लेकिन सब बेकार हो गया. पत्नी के जाने के बाद उसकी मानसिक स्थिति और बिगड़ती चली गयी. पीड़ित मानसिक अवसाद में चला गया. बेटी की मौत और पत्नी का वियोग उसे अंदर से इतना हिला दिया की वो मौत को गले लगाने को आमादा हो गया. आज दिन में वो किसी विषैली दवा को खा लिया. परिजनों को जैसे ही इसकी सुचना मिली तब उसे सदर अस्पताल पहुँचाया लेकिन वो उस जलन में भी खुद को बचाबे का विरोध कर रहा था. बड़ी मुश्किल से उसे दवा दिया गया.
बार-बार वो अपना हाथ ऊपर कर अपनी मृत बेटी को सोच कर कुछ इशारा कर रहा था,शायद वो उससे मिलने वहां जाने को बेताब था जहाँ का पता किसी को नहीं मालुम होता है!
फिलहाल खतरा टला नहीं है लेकिन स्थिति पहले से बेहतर है!
#आपसबों_गुजारिश_है_कि_अपनों_का_साथ_उस_समय_बिलकुल_ना_छोड़ें_जब_उसे_आपकी_जरुरत_हो!

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

हवलदार ने SSP से मांग लिया ई-पास,नही दिखाने पर रोक दी गाड़ी ।

Jharkhand: ई-पास नहीं होने पर रांची के SSP को हवलदार ने रोका, जानें आगे फिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

06-25-2021 05:53:28×