Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा:सदर अस्पताल से गायब हुआ भर्ती मरीज,सुरक्षा प्रहरी को नही लगी भनक ।

गोड्डा:सदर अस्पताल से गायब हुआ भर्ती मरीज,सुरक्षा प्रहरी को नही लगी भनक ।

घर से आदमी के गायब होते,एवं बाजार में किसी व्यक्ति को गुम होते तो आपने बहुत सुना होगा ,मगर गोड्डा के सदर अस्पताल से इलाज के लिए भारती मरीज रात के वक्त अस्पताल से गायब हो गया और अस्पताल प्रबंधन के साथ वहां के सुरक्षा गार्डों को भनक तक भी नहीं लगी ।

लिखित आवेदन
लिखित आवेदन

घटना गुरुवार 23 अगस्त की है पोडैयाहाट प्रखंड के लता गाँव के 52 वर्षीय रामानंद दास को उनके परिजनों ने सदर अस्पताल में शाम के वक्त इलाज के भारती करवाया चिकित्सकों द्वारा जांच कर उनका इलाज भी शुरू कर दिया गया ।

मरीज की फाइल फोटो
मरीज की फाइल फोटो

दो बोतल सलाईन भी उनको चढ़ाई गयी .इलाज के दौरान मरीज के साथ एक परिजन भी साथ में ही थे सुबह के वक्त परिजन तीन बजे जब शौच के लिए गए और लौट कर आये तो मरीज को अपने बिस्तर से गायब पाया परिजन द्वारा पुरे अस्पताल परिसर में ढूंढा गया मगर वो नहीं मिले कल दिन भर वो अपने सगे सम्बन्धियों के यहाँ तलाशते रहे मगर वो कहीं नही मिले ।

शनिवार को सी सी टी वी फुटेज भी खंगाला गया मगर कोई सफलता नहीं मिली ,परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन इस घटना पर कोई सहयोग करने को तैयार नहीं है ।

यहां तक की हमारे सवालों का जवाब देने को कोई भी तैयार नहीं हुआ ,अब सवाल ये उठता है कि आखिरकार सुरक्षा में लगाए गए लगभग एक दर्जन सुरक्षा प्रहरी कहाँ थे ?और अस्पताल प्रबंधन अपनी जिम्मेदारियों से क्यों भाग रहा था ?

हालांकि देर शाम परिजनों के द्वारा खबर मिली की उक्त मरीज अस्पताल से निकलकर अपने किसी परिजन के यहां रामगढ़ चले गए थे ,जिसकी सूचना मिलने के बाद ,सीसीटीवी फुटेज खंगालना बन्द किया गया ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना पर हेमंत सरकार की नयी गाइडलाइन, जानिए राज्य में क्या खुला और क्या बंद ।

झारखण्ड/कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को लेकर रांची में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक हुई। …

04-16-2021 11:16:25×