Home / ताजा खबर / गोड्डा पुलिस पर चली गोली,डबल मर्डर केस में छापेमारी करने गई गोड्डा पुलिस पर 10 राउंड फायरिंग,बाल बाल बचे अधिकारी ।

गोड्डा पुलिस पर चली गोली,डबल मर्डर केस में छापेमारी करने गई गोड्डा पुलिस पर 10 राउंड फायरिंग,बाल बाल बचे अधिकारी ।

बुधवार को गोड्डा के कझिया नदी के किनारे हुए एक सलून में डबल मर्डर हुआ था जिसमे विनय पासवान एवं सलून मालिक निरंजन ठाकुर की मौत हो गई थी जिसके बाद पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है ।

छापेमारी में दोनो ओर से कुल 16 राउंड फायरिंग ।

बताते चलें कि मृतक विनय पासवान के पिता द्वारा दो नामजद कृष्णा सिंह एवं गुड्डू सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है ,सूत्रों से मिली जानकारी के बाद गोड्डा पुलिस बीती रात बिहार के शंभुगंज छापेमारी के लिए गई थी ,बताया जा रहा है कि घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर रात के अंधेरे में फायरिंग कर दी जिसमे गोड्डा एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह बाल बाल बच गए भागने के क्रम में अपराधियों की ओर से 10 राउंड फायरिंग की गई जबकि पुलिस ने भी अपने बचाव के लिए जवाबी कार्रवाई में 6 राउंड गोली चलाई।

कैसे हुई फायरिंग :

घात लगाए अपराधियों ने उस वक्त पुलिस पर गोली चला दी जब पुलिस छापेमारी करते हुए अपराधियों के समीप पहुंच चुकी थी ,गोली इतने नजदीक से चलाई गई जिससे एसडीपीओ गोड्डा अरविंद कुमार सिंह बाल बाल बच गए ,एसडीपीओ के सिर के बगल से गोली पार कर गई ,रात के अंधरे का फायदा उठाते हुए अपराधी गोली चलाते हुए भाग निकले अपराधियों ने करीब 10 राउंड गोली चलाई,अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी 6 राउंड गोली चलाई ।

एक संदिग्ध गिरफ्तार, गाड़ी बरामद ।

डबल मर्डर में संलिप्त गाड़ी को पुलिस ने अपराधियों के अड्डे से बरामद किया है जबकि भाग रहे अपराधियों में एक को हिरासत में लिया गया है जबकि 3 अन्य अपराधी फरार हो गए ,चूंकि रात का समय था और रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपराधी गोली चलाते हुए फरार हो गया ।

IMG_20201002_125034

घटना में चार अपराधी शामिल

बताया जा रहा है कि इस डबल मर्डर कांड में चार अपराधी शामिल है जिसमे बिहार के शंभुगंज से दो अपराधी इस कांड में शामिल हुआ था ।बांकी दो में गोड्डा का कृष्णा सिंह एवं एवं गुड्डू सिंह का नाम शामिल है ।
बिहार के शंभुगंज का अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

इस हत्याकांड में शंभुगंज से शामिल हुए दो अपराधियों में एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि 3 अन्य अब भी फरार है ।

परिजनों ने दो को बनाया है नामजद आरोपी  ।

गोली लगने से विनय पासवान एवं निरंजन ठाकुर की मौत हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने नामजद आरोपी बनाते हुए दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है ।जिसमे कृष्णा सिंह एवं गुड्डू सिंह को मुख्य अभियुक्त बनाया है ।

पुलिस अभिरक्षा में विनय के शव का हुआ दाहसंस्कार

गुरुवार को पुलिस अभिरक्षा में विनय पासवान के शव को कझिया नदी के किनारे गया दाहसंस्कार किया गया जहां भारी संख्या में एसडीपीओ गोड्डा के साथ साथ पुलिस बल मौजूद था ।

मृतक निरंजन के शव को रख सड़क जाम करते लोग
मृतक निरंजन के शव को रख सड़क जाम करते लोग

निरंजन ठाकुर के शव को रखकर किया सड़क जाम ,उठाया जल्द गिरफ्तारी की मांग ।

इस घटना में दूसरे मृतक सलून मालिक निरंजन ठाकुर के शव को रखकर गांववालों ने शुक्रवार सुबह कझिया किनारे सलून के पास  शव को रखकर NH133 सड़क को जाम करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी तेज करने की मांग पुलिस से की ,काफी संख्यां में मृतक के साथ लोग खड़े थे,लोगों में दिनदहाड़े हुई इस घटना के प्रति काफी आक्रोश था ।मौकेे पर डीएसपी केे के सिंह खुद समझाने में लगे थे ,पुलिस के समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम टूटा।

डबल मर्डर हत्याकांड से सहमा है गोड्डा ।

बुधवार को हुई कझिया नदी के किनारे एक सलून में दो को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार फरार हो गए ।अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और सलून में सेविंग कराने बैठे युवक विनय पासवान के उपर गोली चला दो गोली चला दी,जिससे घटना स्थल पर ही विनय पासवान की मृत्यु हो गई जबकि दूसरी गोली सलून मालिक निरंजन ठाकुर के कमर में लगी जो फंस गई,घायलावस्था में निरंजन ठाकुर को भसगलपुर रेफर किया गया था जहां उनकी भी मृत्यु हो गई ।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरा गोड्डा सहमा हुआ है और लोगों ने हिंसा करते हुए पुलिस को खुली चुनौती देने वाले ऐसे अपराधी के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग तेज करने की अपील की है ।साथ ही कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठाई है ।

विधायक ने जताई चिंता, हिंसा बर्दास्त से बाहर ।

गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट विधायक ने भी इस घटना की घोर निंदा की है साथ ही कहा है कि हिंसा किसी भी हाल में बर्दास्त से बाहर है ,पुलिस जल्द ही अपराधियों को दबोचने में कामयाब होगी ।

वहीं गोड्डा विधायक अमित मंडल मृतक निरंजन ठाकुर के घर सिमरडा जाकर पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाया एवं सहायता राशि दी ।वहीं उन्होंने घटना कि निंदा करते हुए कहा कि इस सरकार में हिंसा बढ़ी है लेकिन गोड्डा पुलिस अच्छा काम कर रही है जल्द ही अपराधियों को सजा मिलेगी ।
महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने भी घटना की कड़ी निंदा की है और कहा है की अपराधी चाहे कोई भी हो इस सरकार में बचने वाला नही हिंसा बर्दास्त योग्य नही उम्मीद है जल्द पुलिस सभी आरोपी को धर दबोचेगी ।

गोली लगने के बाद गिड़गिड़ा रहा था निरंजन ।

बुधवार को सलून में गोली चलने के बाद घटना स्थल पर ही विनय की मौत हो चुकी थी जबकि विनय को गोली लगने के बाद वो सड़क तक आ गया था और मदद की गुहार लगा रहा था घटना स्थल की एक वीडियो वायरल है जिसमे मृतक निरंजन एक बाइक के पास आकर जान बचाने की गुहार लगाकर गिड़गिड़ा रहा था,जिसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी भी जान नही बच सकी ।

पुलिस के लिए कड़ी चुनौती

IMG_20201002_125006

इस घटना के बाद पूरा गोड्डा सहमा हुआ है अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग तेज होते जस्य रही है जबकि पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई है ।पुलिस अपराधियों तक पहुंच तो गई थी लेकिन आमने सामने की इस लड़ाई में अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी चंपत हो गए ।जबकि एक संदिग्ध और घटना में संलिप्त बाइक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ,अब उन तीनों अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालना पुलिस के लिए भी एक कड़ी चुनौती बनी हुई है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका । गोड्डा की …

01-27-2021 10:14:59×