Saturday , February 22 2020
Home / ताजा खबर / बिग ब्रेकिंग: महगामा में आठ हजार बोरा नकली खाद को पुलिस ने किया जब्त ।
IMG-20190829-WA0069

बिग ब्रेकिंग: महगामा में आठ हजार बोरा नकली खाद को पुलिस ने किया जब्त ।

गोड्डा/ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र बर्णवाल ने गुप्त सूचना पर टीम गठित कर महागामा थाना क्षेत्र के चांदसर डांव में एक गोदाम में छापेमारी की। जहां पर पुलिस को नकली खाद का 8000 बोरा मिला है। पुलिस की कार्रवाई को देखकर मुख्य खाद कारोबारी श्रवण भगत के यहां हुई छापेमारी। इधर सूचना मिलने पर महागामा एसडीओ सुजीत सिंह भी दल बल के साथ पहुंचे। जहां पर मामले की छानबीन की। बताया जाता है कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि महागामा के चांदसर गांव में डुप्लीकेट खाद का कारोबार फलफूल रहा है। यहां के कुछ व्यवसायी मिल कर इसे संचालित कर रहे है। एसडीओ ने बताया कि डुप्लीकेट खाद की जांच के लिए सैंपल रांची भेजा जाएगा। साथ ही पूरे गोरखधंधे में कौन-कौन शामिल है इसे पता लगाया जा रहा है। इस मामले ने एकबार फिर कृषि व्यवस्था पर सवाल खडा कर दिया है। एक तरफ प्रधानमंत्री का घोषणा किसानों की आय दोगुनी करने का, दूसरी तरफ जीएसटी से के घेरे में व्यापारियों को लाने की कवायद और इन दोनों बीच से फल फूल रहा नकली खाद का व्यापार । व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है ।

क्या कहते है एसपी
गुप्त सूचना मिली थी कि वहां पर डुप्लीकेट खाद का कारोबार चल रहा है। जिसके बाद संबंधित अधिकारी और वहा के पुलिस पदाधिकारी द्वारा छापेमारी की गयी है।
शैलेंद्र बर्णवाल, एसपी, गोड्डा

About मैं हूँ गोड्डा DESK

Check Also

IMG_20200123_105806

उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

गोड्डा/आज महगामा के उर्जानगर कॉलोनी में घर मे घुसकर ईसीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम को …

02-22-2020 16:07:24×