Home / ताजा खबर / वायरल टेस्ट:सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संक्रमित मरीज के भागने की खबर पूरी तरह फेक ।

वायरल टेस्ट:सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संक्रमित मरीज के भागने की खबर पूरी तरह फेक ।

गोड्डा में तेजी से वायरल हो रही खबर पूरी तरह फेक, इसका नही है वास्तविकता से कोई नाता ।

गोड्डा में सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संक्रमित मरीज के भागने की खबर पूरी तरह से झूठा है .वायरल हो रही खबर में लिखा गया है

बड़ी खबर

गोड्डा जिला के सत्यनगर मोहल्ला शनि मंदिर के समीप 6 कोरोना संक्रमित मिले है जिसमें 4 मरीज रात को ही भाग गये है । पुलिस ने चॉज शुरू कर दिया है। ये सब लोग अदानी पावर प्लांट के वर्कर थे जोकि यहाँ पर रेंट पर रहते थे ।

वायरल खबर
वायरल खबर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की पड़ताल में मैं हूँ गोड्डा ने संबंधित विभाग के तमाम अधिकारी से बात की तो पता चला कि वायरल हो रही खबर पूरी तरह से फेक है इसकी वास्तविकता से कोई नाता नही है ।

 

हमने इस संबंध में गोड्डा एसपी वाई एस रमेश से बात की उन्होंने गोड्डा सिविल सर्जन के हवाले से बताया कि ये खबर पूरी तरह फेक है,ऐसा कोई भी संक्रमित मरीज फरार नही है सभी कोविड अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे ।पुलिस कप्तान ने बताया कि वायरल हो रही फेक खबर को जनता को फैलाने से बचना चाहिए ,गोड्डा पुलिस की सोशल मीडिया पर पैनी नजर है और ऐसे भ्रामक और पैनिक करने वाले खबर को फैलाने वाले पर पुलिस शख्त कार्रवाई करेगी ।

वायरल हो रहे पोस्ट से लोगों में एक भय का माहौल बनने लगा है चूंकि गोड्डा में संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और गोड्डा में कोविड संक्रमित दो व्यक्ति की मौत हो चुकी है ऐसे में ऐसी भ्रामक ख़बरों को प्रसारित करने से बचें ।

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

नया अपडेट में Whatsapp नही कर रहा है आपके प्राइवेसी से छेड़छाड़,अफवाह के बाद आया कंपनी का जवाब ।

दरअसल फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी whatsapp ने हाल ही में एक नया अपडेट लाया …

01-24-2021 11:43:36×