Home / ताजा खबर / विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पोजेटिव,अस्पताल में भर्ती,कार्यक्रम स्थगित ।

विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पोजेटिव,अस्पताल में भर्ती,कार्यक्रम स्थगित ।

झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं ,वो पिछले कुछ दिनों से बीमार थे ।इस बात की जानकारी खुद विधानसभा स्पीकर ने दी है ।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि उनके संसर्ग में आने वाले सभी लोग अपनी जांच करा लें एवं हेतियात बरतें ।

विधानसभा अध्यक्ष का कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है जहां वो आइसोलेशन में रहेंगे ।

गोड्डा आने वाले थे अध्यक्ष,बच्चों के कार्यशाला में होते शिरकत,कार्यक्रम स्थगित ।

विधानभा अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो अनाथ आश्रम चलाने वाली संस्था सामी विवेकानंद अनाथ सुरक्षा आश्रम के एक कार्यशाला एक पहल नामक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में 12 जनवरी को शामिल होने वाले थे ।लेकिन अब उनके कोरोना पोजेटिव होने के बाद यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है ।

10 जनवरी से चलने वाले बच्चों के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष 12 जनवरी को शिरकतकरने वाले थे ,लेकिन आश्रम की संचालिका बंदना दुबे ने बताया कि फिलहाल इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है अब यह कार्यक्रम पुनः तिथि निर्धारित कर किया जाएगा ।बताते चलें कि झारखंड स्थापना के बाद पहली बार विधानसभा अध्यक्ष का गोड्डा दौरा था जो फिलहाल कोरोना के कारण स्थगित हो गया है ।

मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है ,मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने उनके जल्द स्वस्थ्य होकर लौटने की बात कही है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

मिसाल:शादी से आठ घंटे पहले टूटी दुल्‍हन की रीढ़ की हड्डी,दूल्‍हे ने रिश्ते को किया कबूल ।

प्रतापगढ़। आपने ऐसे बहुत से किस्से, खबरें जरुर सुनी होगी, पढ़ी होगी जिसमें दहेज़ के …

01-15-2021 17:52:12×