Home / ताजा खबर / गड्ढे के ऊपर से गुज़रने वाले कतिथ हाइवे अब आवारा जानवरों का तालाब बन गया है : दीपिका पांडे सिंह ।

गड्ढे के ऊपर से गुज़रने वाले कतिथ हाइवे अब आवारा जानवरों का तालाब बन गया है : दीपिका पांडे सिंह ।

पेपर कटिंग से बाहर निकलकर जमीन पर आए सांसद,देखें 85 किलोमीटर के NH133 का हाल :विधायक दीपिका ।

फ़ोटो: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सड़क जाम में बैठी दीपिका पांडे सिंह ।

महगामा कोंग्रेस ने NH 133 को महगामा मोहनपुर के पास किया गया जाम विधायक दीपिका पांडे सिंह ने गोड्डा सांसद को आड़े हाथों ली ।

देवघर पीरपैंती मुख्य NH133 के सड़कों का हाल किसी से छिपा नही है ,मुख्य सड़क का हाल ऐसा है कि गोड्डा से महगामा जाने में घण्टों लग जाता है ,गड्ढों में बची हुई सड़क कराह रही है ,आये दिन इस सड़कों पर हो रही दुर्घटनाओं से लोग मौत के मुह में समाते जा रहे हैं ।

आज महगमा कांग्रेस की ओर से NH133 को जाम कर दिया गया ,विरोध में सभी लोगों का कहना है कि मुख्य सड़क की हालत चरमरा गई है ,सांसद कहाँ हैं उन्हें जमीन पर आकर देखनी चाहिए कि क्या हालत बन गई है सड़कों का ।

ट्विटर पर भी हमलावर रही विधायक दीपिका

सड़क जाम एवं का नेतृत्व कर रही महगामा महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने गोड्डा सांसद पर जमकर हमला बोला है वो लगातार ट्वीट करके सांसद से जवाब मांग रही है ।
विधायक दीपिका पांडे सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि

पेपर की कटिंग देखकर सोशल मीडिया पर हवाबाज़ी करने वाले जुमलेबाज सांसद की तलाश आज पूरी गोड्डा की जनता को है। जनता पूछ रही है कहाँ हैं क्रेडिटबाज़ सांसद। जनता के बीच क्यूँ नहीं आते ?
सांसद महोदय को क्या ये भी पता है कि उनका क्षेत्र अब सिटी ऑफ लेक कहलाने लगा है। हाइवे पर अब गाड़ियाँ नहीं चलती बल्कि गड्ढे के ऊपर से गुज़रने वाले कतिथ हाइवे अब आवारा जानवरों का तालाब बन गया है।

फ़ोटो :सड़क जाम में बैठे एक बुजुर्ग के हाथों में महत्वपूर्ण सवाल

विधायक लगातार सड़क जाम के दौरान सांसद निशिकांत दुबे पर हमलावर रही वो अगले ट्वीट में लिखती है कि

सांसद जी हवा में तो खूब हवाई जहाज़ उड़ा लिया अब ज़मीन पर भी तो आइए और देखिए पीरपैंती से हंसडीहा तक 85 किलो मीटर टू लेन एनएच 133 आज मौत की सड़क बन गई है। अब तक दर्जनों जान जा चुकी आख़िर कब आपके क्षेत्र के लिए लैंड करेगा आपका ज़मीर ?

कपटपूर्ण तरीके से जमीन खरीदने से अगर फ़ुरसत मिल गई हो तो जनता को बताइए की आख़िर दस सालों से गोड्डा की जनता तिल तिल कर जीने को क्यूँ मजबूर है। बद्तर सड़क से परेशान जनता का आक्रोश अब चरम पर है। और लोगों ने सड़क जामकर अपनी आवाज़ बुलंद कर दी है।

दरअसल देवघर से लेकर पीरपैंती तक जाने वाली NH133 का हाल बुरी तरह पस्त हो चुका है ,इन सड़को पर अब सिर्फ गड्ढे नजर आ रहे हैं ,जहां रोज कोई न कोई दुर्घटना का शिकार हो रहा है ।

महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह के साथ कांग्रेस की आवाज में आम जन भी समर्थन में उतर गए हैं जहां लोग सड़कों को बत्तर हालत सांसद को ढूंढ रहे हैं कुछ लोगों ने कहा कि तेल एक ओर जान ले रहा तो दूसरी ओर सड़क मौत का कुआं की तरह बना हुआ है ।क्या करें कैसे जियें ये लोग एक बड़ा सवाल बनकर खड़ा है ।विधायक दीपिका पांडे ने भी ट्वीट करके कुछ गरीब लोगों की बात रखी है ।वो सभी ट्वीट में सांसद निशिकांत दुबे से जवाब मांग रही है ।

बताते चलें कि NH133 बनने के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने भी इसकी खूब सुर्खियां बटोरी थी ,लेकिन आज उसी सड़क की हालत देख आम लोग भी सड़क पर आंदोलन के लिए उतर आए हैं ।

सड़कों के बुरा हाल से हो रही है जनता को परेशानियां :

NH133 का जो हाल हो रखा है इससे इमरजेंसी सेवा जैसे एम्बुलेंस इत्यादि से लेकर रोजमर्रा के कामों रोज इन सड़कों पर चलने वाले लोग घर पहुँचने पर चैन की सांस ले पाते हैं कि वो सही सलामत घर पहुंच गए ,अन्यथा इन सड़कों पर हो रही दुर्घटनाएं लोगों को डराने लगी है ।

हर तरफ से आवाज उठ रही है कि सड़कें सिर्फ राजनीति चमकाने के लिए ही चमकाया जाता है और फिर वर्ष नही गुजरता वो चमकीली सड़क गड्ढों में तब्दील हो जाती है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सूत्रों के हवाले से खबर भाजपा नेता सूर्या हांसदा गिरफ्तार !

अलर्ट पर ललमटिया पुलिस– पुलिस ने नहीं की है गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि । गोड्डा: …

05-18-2021 08:21:50×