Home / ताजा खबर / राहत सामग्री बांटने से पहले जिला प्रशासन को देनी होगी जानकारी ।

राहत सामग्री बांटने से पहले जिला प्रशासन को देनी होगी जानकारी ।

गोड्डा उपायुक्त के निर्देशानुसार कोई भी व्यक्ति अगर जरूरतमंदों के बीच किसी प्रकार की सामग्री वितरण करना चाहते हैं तो उन्हें सर्वप्रथम अनुमंडल पदाधिकारी या नियंत्रण कक्ष से समन्वय स्थापित करना होगा ।

गोड्डा: उपायुक्त गोड्डा सुनील कुमार के द्वारा आदेश जारी कर बताया गया कि कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण के प्रसार को ध्यान में रखते हुए सम्पूर्ण जिला को Lock Down किया गया है। लोगों को किसी प्रकार की कोई कठिनाई नहीं हो इसके लिए जिला प्रशासन निरंतर कार्य कर रहा है। लोगों को खाद्य सामग्री की कमी नहीं हो इसका पूरा खयाल रखा जा रहा है। नियंत्रण कक्ष स्थापित कर 24×7 कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है, नियंत्रण कक्ष में काॅल कर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या से जिला प्रशासन को अवगत करा सकता है।

ऐसा भी देखा जा रहा है कि कई लोग घूम-घूम कर लोगो के बीच खाद्य सामग्री, मास्क आदि का वितरण कर रहे है यह उचित नहीं है। कोई भी व्यक्ति अगर जरूरतमंदों के बीच किसी प्रकार की सामग्री वितरण करना चाहते हैं तो वे सर्वप्रथम अनुमंडल पदाधिकारी या नियंत्रण कक्ष से समन्वय स्थापित करेंगे तथा इसके उपरान्त उन्हें जो भी निदेश प्राप्त होंगे, वे उसका अनुपालन करेंगे।

सभी अनुमंडल पदाधिकारी/अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी/सभी अंचल अधिकारी/सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी/कार्यपालक पदाािकारी, नगर परिषद, गोड्डा/ नगर पंचायत महागामा सुनिश्चित करायेंगे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना पर हेमंत सरकार की नयी गाइडलाइन, जानिए राज्य में क्या खुला और क्या बंद ।

झारखण्ड/कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को लेकर रांची में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक हुई। …

04-15-2021 04:25:59×