Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / अंग्रेजो भारत छोड़ो फ़िल्म के ऑडिशन में बोले पिंटू दुर्रानी गोड्डा में कलाकारों की कमी नहीं !

अंग्रेजो भारत छोड़ो फ़िल्म के ऑडिशन में बोले पिंटू दुर्रानी गोड्डा में कलाकारों की कमी नहीं !

अंग्रेजों भारत छोड़ो फिल्म का गोड्डा में आडिशन संपन्न !

स्वास्तिक प्रोडक्शन एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रसिद्ध निदेशक तनवीर दुर्रानी के निदेशन और बच्चाजी सूरज सिंह व पिंटू दुर्रानी के प्रोडक्शन में प्रस्तावित ऐतिहासिक हिंदी फीचर फिल्म “अंग्रेजो भारत छोड़ो” के लिए बुधवार को स्थानीय भतडीहा स्थित नगर भवन में ऑडिशन लिया गया। 80 वर्ष के उम्र में भी अंग्रेजों के दांत खट्टे करनेवाले वीर कुंवर सिंह के जीवन वृत्त पर आधारित फिल्म में अपने किस्मत आजमाने के लिए कोलकाता, जामताड़ा, देवघर, दुमका, साहेबगंज, पाकुड़ एवं गोड्डा से बड़ी संख्या में युवक- युवतियों ने खराब मौसम के बावजूद पहुंचकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके पूर्व ऑडिशन का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि नपं अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, बच्चा सिंह जी, पिंटू दुर्रानी, कार्यक्रम संयोजक प्रदीप कुमार विद्यार्थी, कला संस्कृति के जिला संयोजक सुरजीत झा, तालीम खान, अंजुम आलम, झूलन आलम एवं मो. रिजवान ने दीप प्रज्वलित कर किया।

FB_IMG_1514388975277

फ़िल्म के बारे में बताते हुए तीन हिंदी फिल्म सहित कई धारावाहिकों के सफल निर्माण कर चुके पिंटू दुर्रानी ने बताया कि वे इस फ़िल्म का निर्माण अर्थोपार्जन के लिए नहीं बल्कि अपनी जन्म भूमि के सबसे बड़े योद्धा सपूत बाबू वीर कुंवर सिंह के वीरगाथा  को वैश्विक स्तर पर और खासकर युवाओं के बीच प्रसारित करने तथा बिहार व झारखण्ड के स्थानीय प्रतिभाओं को मंच और अवसर प्रदान करने के ख्याल से कर रहे हैं। बताया कि जमशेदपुर, हजारीबाग, पूर्णिया और गोड्डा आदि जगहों में टैलेंट हंट के पश्चात अब रांची और पटना के बाद पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल की बारी होगी। कहा कि गोड्डा में प्रतिभा की कमी नहीं है। युवाओं के साथ साथ बच्चों ने भी अपने अभिनय से अचंभित किया।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका । गोड्डा की …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

01-27-2021 06:08:30×