Home / ताजा खबर / अमित शाह का गोड्डा दौरा स्थगित,रद्द हो सकता है कार्यक्रम ।

अमित शाह का गोड्डा दौरा स्थगित,रद्द हो सकता है कार्यक्रम ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष को स्वाइंग फ्लू,ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीमार होने से पार्टी के हालिया कार्यक्रमों पर इसका असर पड़ सकता है. शाह को बुधवार रात में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया.
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है.

20190117_100827

उन्होंने स्वयं अपनी सेहत की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ्य होकर लौटेंगे. बेहद सक्रिय रहने वाले बीजेपी अध्यक्ष के बीमार पड़ने का असर उनके नेतृत्व में होने वाले पार्टी के हालिया कार्यक्रमों पर पड़ सकता है.

स्थगित हो गया गोड्डा दौरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह का गोड्डा दौरा रद्द।19 जनवरी को अमित साह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और जोश भरने के लिए गोड्डा आने वाले थे ,लेकिन स्वाइन फ्लू हो जाने के कारण उनका यह दौरा फिलहाल स्थगित हो गया है ,जिसकी जानकारी गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने दी।विदित हो की अमित साह को स्वाइन फ्लू हो गया और दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं।हो सकता है कि आने वाले समय मे उनका कार्यक्रम गोड्डा में हो ,फिलहाल 19 जनवरी का उनका गोड्डा दौरा स्थगित है ।

20190117_100846

रद्द हो सकता है गोड्डा का कार्यक्रम 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को स्वाइंग फ्लू होने के बाद उनका गोड्डा दौरा रद्द भी हो सकता है ,चूंकि फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है और जबतक डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में बेहतर सुधार नही देखेंगे तबतक उनको एम्स से छुट्टी नही मिलेगी ,हालांकि एम्स के डॉक्टरों द्वारा उनके स्वास्थ्य में सुधार आने की जानकारी के बाद ही 19 को होने वाले गोड्डा दौरा हो सकता है अन्यथा यह दौरा अब रद्द ही हो सकता है ।क्योंकि अब कार्यक्रम को महज 2 दिन बचे हैं ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Jharkhand Corona Update: कम होती मरीजों की संख्या से घटी बेड की मांग, 5,766 में से 3,322 बेड खाली

झारखंड में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में कमी आई है। मरीजों की संख्या …

05-18-2021 08:37:13×