Home / ताजा खबर / कार्तिक तत्वा के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचा रही स्माइल फाउंडेशन

कार्तिक तत्वा के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचा रही स्माइल फाउंडेशन


पिछले दिनों कैथपुरा पंचायत मे पंचायत समिति कार्तिक तत्वा का आकस्मिक निधन हो गया था। पेशे से वह शिक्षक थे और हमेशा सामाज के हर सुख दुख में आगे खड़े रहते थे। सबसे बड़ी बात है कि पूरे परिवार की आर्थिक जिम्मेदारी उनपर ही थी। उनकी मौत को महीना बीत चुका है लेकिन कहीं से कोई आर्थिक मदद नहीं की गई है। ऐसे में स्माइल फाउंडेशन आशा की किरण बनकर सामने आई है।
स्माइल फाउंडेशन ने की मदद
साजन मिश्रा जो कि एक पत्रकार है, वह खुद स्माइल फाउंडेशन के हिस्सा हैं। वह बहुत दिनों से इसी प्रयास में लगे हुए थे कि कार्तिक तत्वा के परिवार को कुछ मदद मिल सके।इसी को लेकर आज ईद के मौके पर स्माइल फाउंडेशन की टीम उनके घर पहुंची और समाज में एक संदेश देने का काम किया। लोग आज जिस दौर से गुज़र रहे है वैसे में समय आ गया है इसमें सभी धर्मों को मिलकर आगे आना होगा, जिससे एक बेहतर समाज का निर्माण होगा ।
परिवार लगाए था आसरा
कार्तिक तत्वा के पूरा परिवार आसरा लगाए बैठा था कि कोई मसीहा आएगा और उनके परिवार को जो उम्मीद हैं वो उम्मीद पूरा किया जाएगा। और उम्मीद भी करना सही भी है क्योंकि जब कार्तिक तत्वा जीवित थे तो उन्होंने समाज और पार्टी के लिए अपने आपको निछावर जो कर दिया था और अब यह देखने की बारी है कि इस त्याग का शिला उनके परिवार को कितना मिलाता है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JPSC Exam 2021: जेपीएससी PT परीक्षा में GS पेपर के 3 प्रश्न पर उठे सवाल,सवाल के विकल्प ही गलत

रविवार को हुए JPSC PT Exam के जनरल स्टडीज पेपर में पूछे गये 3 प्रश्नों …

09-23-2021 14:10:46×