Home / ताजा खबर / गोड्डा में डबल मर्डर,दिनदहाड़े चली गोली,दो की मौत,पुलिस छानबीन तेज ।

गोड्डा में डबल मर्डर,दिनदहाड़े चली गोली,दो की मौत,पुलिस छानबीन तेज ।

अजित सिंह/गोड्डा में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है जिसप्रकार बुधवार की शाम लगभग साढ़े तीन बजे के करीब नगर थाना क्षेत्र के रौतारा से आगे कझिया नदी के समीप NH133 पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी है साथ ही दूसरे की हालत गंभीर है,

ऐसे में पुलिस के लिए अपराधियों को पकड़ना एक चुनौती बन गया है ।

कझिया तट पर सलून में चली गोली ,दो लोगों को लगी गोली

गोड्डा पीरपैंती मार्ग पर कझिया पूल के निकट एक सलून में उस वक्त गोली चली जब दूकानदार और एक विनय पासवान नामक शख्स सलून में मौजूद थे .दूकानदार निरंजन ठाकुर सलून में बैठे युवक विनय पासवान की शेविंग करने की तैयारी कर रहा था तभी बाईक पर सवार तीन लोग आये और दूकान में गोली चला दिए .

फ़ोटो सलून जहां हुई घटना
फ़ोटो सलून जहां हुई घटना

एक गोली दूकानदार को लगी जबकि बिनय को दो गोलियां मारी गयी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी ,वहीँ निरंजन के पेट में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में सदर अस्पातल से भागलपुर रेफर कर दिया गया है ।हलांकि रेेेफर होने केे बाद घायल निरंजन ने भी रास्ते मे दम तोड़ दिया ।

पुलिस घटना स्थल का कर रही है जांच 

घटना की सुचना पाकर एस पी वाय एस रमेश एवं एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह
सहित सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल और उसके बाद सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए हैं ।

घटना स्थल का निरीक्षण करते एसपी एवं एसडीपीओ
घटना स्थल का निरीक्षण करते एसपी एवं एसडीपीओ

बताया जा रहा है कि मृतक बिनय का भी इतिहास साफ़ सुथरा नहीं रहा है कई कांडों में जेल भी जा चूका था .लेकिन ये घटना कैसे घटी और इसके पीछे की साजिश का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है ।

पुलिस का तकनीकी अनुसंधान तेज 

पुलिस घटना स्थल और मार्ग में लगे सभी जगहों के CC टीवी खंगालने में लगी है .साथ ही पुलिस ने अपना तकनीकी अनुसंधान भी तेज कर दी है ।

एस पी ने बताया कि पुलिस प्रत्येक बिन्दुओं पर बारीकी से जांच करेगी कि किस परिस्थिति में गोली चली है और इसके पीछे का मकसद क्या था एसपी ने बताया कि बहुत जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा .और आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे ।

हलांकि जिस प्रकार अपराधियों ने खुलेआम दिनदहाड़े गोड्डा में डबल मर्डर कर हिंसा को अंजाम दिया है इसे रोकना गोड्डा पुलिस के लिए एक चुनौती से कम नही .हाल के दिनों में जिस प्रकार से दुष्कर्म और आपराधिक मामले बढ़े है उससे जिले के लोगों में काफी भय व्याप्त है एवं दहशत का माहौल है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

अवैध हथियार एवं विस्फोटक के साथ 4 गिरफ्तार ,बड़ी घटना के फिराक में थे अपराधी।

महगामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कामेश्वर कुमार सिंह,को बीते 23.दिसंबर की रात करीब 10 :00 बजे …

01-17-2021 22:40:16×