Home / ताजा खबर / स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने CSP संचालक पर लगाया पैसा हड़प लेने का आरोप ।

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने CSP संचालक पर लगाया पैसा हड़प लेने का आरोप ।

  • आरोपी को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले ।


बसंतराय थाना क्षेत्र के मेदनी चक गांव में संचालित कमल आजीविका सखी मंडल के सदस्यों ने प्रखंड मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक के नजदीक एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र संचालक विनीत झा पर 34 हजार 7 सौ रुपया हड़पने का गंभीर आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सीएसपी संचालक सोमवार 11 बजे दिन में इंश्योरेंस करने मेदनी चक गया था। जहां समूह की सदस्य महिलाओं ने सीएसपी संचालक को बंधक बना लिया और घंटो जमकर बवाल काटा।

ये भी पढ़ें :JPSC Exam : गोड्डा के कुल 17 केंद्रों से 1008 विद्यार्थी अनुपस्थित,4182 विद्यार्थियों ने दिया Exam

इस दौरान महिलाओं ने आरोपी सीएसपी संचालक को खूब खरी-खोटी सुनाई जिसे देखने ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी बसंतराय पुलिस को दी गई।

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद आरोपी सीएसपी (CSP) संचालक को थाना लाया गया। घटना के संबंध में स्वयं सहायता समूह की सदस्या पूनम देवी, रोशन आरा, अंजनी देवी,ने बताया की बीते 5 जनवरी को समूह का पैसा 34 हजार सात सौ जमा कराने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की बसंतराय शाखा गई थी जहां शाखा प्रबंधक के द्वारा बगल के सीएसपी में पैसा जमा करने की बात कही। सीएसपी संचालक के द्वारा जमा राशि की कोई रसीद नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें : झारखंड की नई नियोजन नीति के खिलाफ विधायक अमित ने किया शंखनाद

कुछ दिनों बाद खाता अपडेट कराने पर पता चला कि खाते में राशि जमा नहीं की गई है उस दिन के बाद सीएसपी संचालक को कई बार बोला गया। लेकिन वह पैसा जमा नहीं दिए जाने की बात कहता रहा।सभी महिलाओं ने लिखित आवेदन देकर बसंतराय थाना प्रभारी रोशन कुमार से न्याय की गुहार लगाई है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

गोड्डा: खुशी, हर्ष और नयन की मौत से मातम में डूबा परिवार

दुर्गा पूजा के भक्तिमय माहौल के बीच परिवार पर टूटा गम का पहाड़ एक ही …

10-26-2021 01:46:45×