Home / ताजा खबर / सांसद ने जनता को छलने का काम किया :प्रदीप यादव।

सांसद ने जनता को छलने का काम किया :प्रदीप यादव।

गोड्डा पर अपने आवास में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदीप यादव ने गोड्डा लोकसभा से दो बार के सांसद रहे निशिकांत दुबे को धोखेबाज कहते हुए कहा कि सांसद ने पिछले दस वर्षों से लोगो को छलने का काम किया है ।

 

आज तक उनकी कोई भी योजना धरातल पर नही उतरी है चाहे गंगा का पानी गोड्डा लाने की हो या इत्र पार्क,मेगा क्लस्टर या डेयरी सभी योजना ठंडे बस्ते पड़ी हुई है, यहाँ तक कि महामहिम पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को भी धोखे में रखकर गोड्डा लेते आये लेकिन आज जिंदल कहाँ है।
पिछले 10 वर्षों में जितना भी काम हुआ है वो पूर्व के जनप्रतिनिधि के द्वारा किया गया है जिसका उद्धघाटन सांसद कर रहे हैं और अपना बोर्ड लगवा देते हैैं।
दरअसल कल सोमवार को निशिकांत दुबे ने एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया था जिसमे गोड्डा हंसडीहा रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी जाती दिखी,सांसद ने लिखा था कि पहली बार गोड्डा हंसडीहा रेल लाइन पर माल गाड़ी गिट्टी लेकर चली,आपलोगों के खातिर आज गोड्डा जिला रेल पहुँच गई।हालांकि ट्रेन वाली खबर स्थानीय अखबारों ने भी प्रकाशित की है ।
इस पर प्रदीप यादव ने कहा कि सांसद मालगाड़ी के साथ अपनी तस्वीर साझा कर रहे हैंं ,जबकि अभी आचार संहिता लगा हुआ है इसकी शिकायत चुनाव आयोग से किया जाएगा।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

IPL खेलते नजर आएंगे देवघर के शुभम, रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए करेंगे तेज गेंदबाजी

देवघर/झारखंड की पहचान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से है। …

07-27-2021 12:18:44×