Home / ताजा खबर / प्रदीप यादव ने निकाली साइकिल यात्रा, लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति किया जागरूक

प्रदीप यादव ने निकाली साइकिल यात्रा, लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति किया जागरूक

गोड्डा जिला अंतर्गत पोड़ैयाहाट विधानसभा सीट से विधायक प्रदीप यादव ने गोड्डा से पत्थरगामा तक साइकिल यात्रा निकाली। प्रदीप यादव ने तकरीबन 16 किमी की दूरी तय की। प्रदीप यादव ने साइकिल यात्रा लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली थी। विधायक प्रदीप यादव ने लोगों से अपील की कि वे अपना वैक्सीनेशन जरूर करवायें।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील
प्रदीप यादव ने लोगों से कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करना जरूरी है। मास्क पहनें और हाथ को भी सेनिटाइज करते रहें। प्रदीप यादव ने लोगों से ये भी कहा कि वे अनावश्यक रूप से घरों से बाहर ना निकलें। भीड़ में जाने से बचें। उन्होंने लोगों से आगे बढ़कर वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। प्रदीप यादव लोगों से अपील की है कि वे कोरोना का टीका लगवाइए और दूसरों को भी इस काम के लिए प्रेरित कीजिए। उन्होंने साफ-सफाई पर भी ध्यान देने की बात कही।

मीडिया कर्मियों से जागरूकता फैलाने की अपील
प्रदीप यादव ने मीडिया कर्मियों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सामाज के दबे-कुचले, दलित-शोषित, पीड़ित सहित सभी वर्गों के बीच कोरोना संक्रमण, वैक्सीनेशन, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और हाथों को धुलने के प्रति सकारात्मक खबरों के जरिए जागरूकता लाने का काम करें। उन्होंने कहा कि महामारी के खात्मे के लिए समाज को जागरूक और सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार का सहयोग भी करना होगा।

साइकिल यात्रा में वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता
प्रदीप यादव ने अपनी साइकलि यात्रा की शुरुआत अपने आवास से की। वो सबसे पहले गोड्डा में प्लस टू हाई स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर में गए। लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया। यहां से उनकी साइकिल यात्रा हटिया चौक स्थित वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंची। इसके बाद रौतारा चौक होते हुए, गोरसंडा, धमसाई, गांधीग्राम से होते हुए पत्थरगामा अस्पताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में खत्म हुई। प्रदीप यादव ने रास्ते में भी लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक किया।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

मेहरमा : अंचल नाजिर घुस लेते गिरफ्तार , ACB विभाग ने रंगे हाथों घुस लेते उठाया

मेहरमा अंचल में कार्यरत नाजिर को घुस लेते ACB विभाग ने धर दबोचा है अंचल …

09-23-2021 15:21:23×