Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / खराब गुणवत्ता पर प्रोजेक्ट इंचार्ज पर जमकर बरसे शहरवासी !

खराब गुणवत्ता पर प्रोजेक्ट इंचार्ज पर जमकर बरसे शहरवासी !

गोड्डा भागलपुर एनएच पर कराया जा रहा है नाला का कार्य 

 नेशनल हाइवे द्वारा गोड्डा-भागलपुर मुख्य मार्ग पर कराया जा रहे नाले के कार्य में खराब गुणवत्ता को लेकर शहरवासियों में आक्रोश व्याप्त है। सोमवार को सत्ता पक्ष व शहर के लोगों ने मिलकर इसका पूरजोर विरोध किया है। इतना ही नहीं प्रोजेक्ट इंचार्ज पर भी जमकर बरसें है। इस दौरान मौजूद व्यवसायी संतोष सिंह ने कहा कि लगभग पन्द्रह दिनों से एनएच किनारे यह निर्माण कार्य जारी है। लेकिन सुरक्षा के लिए जो मानक तय किए है एक भी मानक को कंपनी पूरा नहीं कर रही है। बगल में प्लस टू उच्च विद्यालय, हाई स्कूल, जिला शिक्षा पदाधिकारी का कार्यालय, छात्रावास आदि है। इसी रास्ते से होकर छोटे छोटे बच्चें आर पार होते है। लेकिन न तो डेंजर जोन का रिबन है न ही और कोई अन्य व्यवस्था की गयी है। बताया कि एनएच विभाग का कार्यालय देवघर में है। वहां से ही इन कार्यों को हेंडिल किया जाता है। इनके जेई यहां आते नहीं है। ठेकेदार के भरोसे यह कार्य कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा की विभाग भी इस पर अनियमितताओं को नजरअंदाज कर रही है। 68 करोड़ की योजना में पूरी तरह से लूट मची हुई है।  भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सहित कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे। उन लोगों ने कहा कि एनएच के किनारे बनाया जा रहा नाला का ढलाई तीन दिन पूर्व हो चुका है। लेकिन अब तक एक भी बार पानी नहीं दिया गया है। जबकि तय मानक के अनुसार एक दिन में तीन बार पानी देनेे  का प्रावधान है। इससे ही पता चल सकता है कि जब पानी देने में कंपनी के लोग ऐसे अनियमितता बरत रहे है तो फिर अन्य गुणवत्ता कहां तक सही होगी।

क्या कहते है कंपनी के पदाधिकारी : 

कंपनी के प्रोजेक्ट इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया कि यह कार्य राजवीर कंस्ट्रक्शन के द्वारा कराया जा रहा है। तय मान को ख्याल में रख कर कार्य किया जा रहा है। जो भी लोगों की शिकायत आ रही है उसे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा।

About राघव मिश्रा

Check Also

नया अपडेट में Whatsapp नही कर रहा है आपके प्राइवेसी से छेड़छाड़,अफवाह के बाद आया कंपनी का जवाब ।

दरअसल फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी whatsapp ने हाल ही में एक नया अपडेट लाया …

01-20-2021 12:13:55×