Home / प्रखंड / बसंतराय / SP के निर्देश पर बसंतराय व महगामा में पुलिस ने चलाया मास्क एवं वाहन जांच अभियान ।

SP के निर्देश पर बसंतराय व महगामा में पुलिस ने चलाया मास्क एवं वाहन जांच अभियान ।

बसंतराय/जिला प्रशासन के निर्देश पर प्रखंड मुख्यालय स्थित गदालबाग में पुलिस द्वारा मास्क एवं हेलमेट चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में दोपहिया, चारपहिया वाहन चालकों का मास्क एवं हेलमेट जांच किया गया। बगैर मास्क, हेलमेट वाले वाहन चालकों से जुर्माना वसूल कर सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया।
थाना प्रभारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण फिर से न फैले, इसको लेकर राहगीरों से सख्ती बरती जा रही है। उन्होंने आमजनों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नजदीकी टीका क्रेंद्र में जाकर कोरोनारोधी टीका अवश्य लगवाएं। ताकि आपका परिवार सुरक्षित रह सके। साथ ही संक्रमण की रफ्तार रोकने के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है। इसलिए वाहन चालकों को यह हिदायत दी गई कि मास्क लगाकर बाइक चलाएं। बिना वजह घरों से बाहर न निकलें।
मौके पर एएसआई बिरंची साह एवं पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर महागामा थाना गेट के सामने चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान।

महागामा थाना गेट के सामने पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के निर्देशानुसार महागामा थाना प्रभारी उमेश कुमार मोदी के नेतृत्व में अपराध को नियंत्रण करने के उद्देश्य से महागामा थाना गेट के सामने बुधवार को चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान। वही महागामा थाना के एएसआई प्रमोद कुमार ने की। इस दौरान दर्जनों वाहन चालक बगैर हेलमेट व कागजात के पाए गए, वहीं पुलिस कर्मी के द्वारा सभी वाहनों की डिक्की की तलाश की गई एवं सभी वाहन चालकों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। साथ ही कहा गया कि आप सभी अपने साथ आगे वाहन संबंधित कागजात हेलमेट आवास रखें, अन्यथा द्वारा पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

09-23-2021 14:41:39×