Home / गोड्डा प्रखण्ड / मानवता हुई शर्मसार , नाबालिक मूकबधिर हुई हवस की शिकार !

मानवता हुई शर्मसार , नाबालिक मूकबधिर हुई हवस की शिकार !

 मूकबधिर हुई हवस की शिकार !

रेप,दुष्कर्म और कई ऐसे घिनोने हरकत करने वाली अनेक घटनाएं आये दिन सामने आ रही है ,लोग मानवीय संवेदनाओं को ताक पर रख ऐसे घिनोने कार्य को अंजाम देते हैं ,यह जानते हुए की यह एक बड़ी अपराध है ,और ऐसे ही अपराध में आज फिर एक मामला सामने आया है ,जिसमे नाबालिक लड़की मकुबधिर है !

IMG-20180201-WA0026
उर्जानगर के ECLअस्पताल में बीती रात दादी के इलाज के लिए आई मूक बधिर 10 वर्षीय लड़की के साथ एम्बुलेंस चालक ने किया दुष्कर्म !प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता अपनी दादी को लेकर गोड्डा अल्ट्रासाउंड करवाने गई थी, जहाँ पीड़िता की माँ और पिताजी के साथ एम्बुलेंस ड्राइवर ने जमकर शराब पी थी ,शाम को वापस ECL अस्पताल लेकर आने के बाद पीड़िता की माँ अपनी सास को लेकर वार्ड में एडमिट थी, और इसी बीच पीड़िता गायब हो गई, खोजबीन करने के बाद आरोपी चालक और पीड़ित लड़की छत से उतर रही थी,माँ ने जब लड़की से पूछी तो लड़की ने रोते हुए इशारे में दुष्कर्म करने की बात बताई !
पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए एम्बुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है ,एवं पीड़ित बच्ची को जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है ! इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने दी !

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना पर हेमंत सरकार की नयी गाइडलाइन, जानिए राज्य में क्या खुला और क्या बंद ।

झारखण्ड/कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को लेकर रांची में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक हुई। …

04-16-2021 10:25:56×