Home / गोड्डा प्रखण्ड / स्थानीय कलाकार देंगे आज स्वर सम्राट को स्वरांजलि ।

स्थानीय कलाकार देंगे आज स्वर सम्राट को स्वरांजलि ।

स्वर सम्राट मो. रफी के पुण्यतिथि के अवसर पर रेनबो म्यूज़िकल ग्रुप द्वारा आज शाम स्थानीय गांधी मैदान के कला संस्कृति मंच पर सन्ध्या 7 बजे से 10 बजे तक स्वरांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

ग्रुप के संरक्षक सुरजीत झा एवं सचिव मनीष सिंह जी ने बताया कि वर्ष 1999 में रफी साहब की पुण्यतिथि के अवसर पर ही रेनबो म्यूज़िकल ग्रुप की स्थापना हुई और उक्त कार्यक्रम का आयोजन 1999 में शुरू होकर प्रत्येक वर्ष उनकी पुण्यतिथि पर आयोजित होती आ रही है। बताया कि 1999 में ही 26 जुलाई को हमारे वीर सैनिकों ने कारगिल युद्ध में जीत हासिल की थी इसलिए तब से हमलोग इस कार्यक्रम का आगाज देशभक्ति गीत के माध्यम से करके देश के सपूतों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में स्थानीय गायक निःशुल्क अपने सेवा देते आये हैं। गौरव की बात ये भी है कि इस कार्यक्रम से ही आगाज करने वाले अनेक प्रतिभाएं आज गीत संगीत और मनोरंजन की दुनिया में एक अच्छे मुकाम पर हैं। इनमे महागामा के दिनकर जी, चकेश्वरी के कौशल किशोर मिश्रा, बोदरा के कौशल किशोर झा, रमला की रीमा नूपुर, अंजन मिश्रा,विश्वजीत मिश्रा (फंटूश) महेश कुमार महेश सहित कई नाम शामिल हैं।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका । गोड्डा की …

01-27-2021 07:35:29×