Home / ताजा खबर / पथरगामा थाना क्षेत्र के घाट बलिया में खूनी संघर्ष ,एक की मौत ।

पथरगामा थाना क्षेत्र के घाट बलिया में खूनी संघर्ष ,एक की मौत ।

आपसी रंजिश में चला भाला, एक की मौत,आरोपी भी बुरी तरह घायल,हुआ रेफर

गोड्डा जिला के पथरगामा थाना क्षेत्र के बलिया में सोमवार की देर शाम दो पक्षों में पूर्व के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। जिसमे एक की मौत हो गयी है। वही एक अन्य युवक घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी रामदेव कुमार सिंह (32) और हेमंत सिंह में जमकर मारपीट हुई।

बताया जा रहा है कि रामदेव सिंह खेत से लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते में गाली गलौज शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से लगभग आधा दर्जन लोग और आ पहुंचे।

इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक पक्ष की ओर से भाला निकाल कर वार किया गया तो दूसरे पक्ष से लाठी डंडे से मारपीट किया गया। जिसमें हेमंत कुमार सिंह (50) को लाठी से गंभीर चोट लग गयी। जहां पर वे अदमरा हो गए। वही रामदेव सिंह के पेट म़े भाला से मारकर घायल कर दिया गया।

इधर सूचना पाकर मौके पर पथरगामा थाना प्रभारी मोनालिसा केरकेट्टा घटनास्थल पर पहुंच गयी। जहां से दोनों घायलों को अस्पताल लाया गया।

जहां पर हेमंत सिंह को मृत घोषित कर दिया। वही रामदेव सिंह को बेहतर उपचार के लिए भागलपुर भेज दिया गया। इधर घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ रविकांत भूषण भी सदर अस्पताल पहुंचे।उन्होंने  मोबलिंचिंग जैसी घटना से इनकार किया है

इधर चिकित्सक डा अंकेश कुमार ने कुछ ही देर बाद हेमंत सिंह को मृत घोषित कर दिया।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना पर हेमंत सरकार की नयी गाइडलाइन, जानिए राज्य में क्या खुला और क्या बंद ।

झारखण्ड/कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को लेकर रांची में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक हुई। …

04-16-2021 08:02:10×