Home / ताजा खबर / झारखंड : दुमका में चावल से लदा ट्रक कार पर पलटा, 6 लोगों की मौत ।

झारखंड : दुमका में चावल से लदा ट्रक कार पर पलटा, 6 लोगों की मौत ।

झारखण्ड के दुमका जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां चावल से लदा ट्रक एक कार पर पलट गया। इस हादसे में कार में सवार दो बच्चे, दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई। पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है।

दुमका
झारखंड के दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र के एसबीआई शाखा के निकट मंगलवार रात चावल लदा एक ट्रक कार पर जा पलटा, इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई हैं।

स्थानीय लोगों की मदद से शव निकाले गए
हादसे के बाद में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे शवों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने के बाद क्रेन बुलाई गई। बताया गया है कि कार में दुमका का नंबर है और वाहन मालिक का नाम संजीव कुमार है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है। लोगों आरोप है कि सड़क की जर्जर स्थिति के कारण यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है एक ही परिवार के 6 लोग कार से दुमका किसी रिलेटिव के यहां आए थे ,वापस लौटकर देवघर जा रहे थे ,सभी एक ही परिवार से देवघर के रहने वाले बताया जा रहा ।इस दुर्घटना में कार पर सवार सभी लोगों की मौत हो गई है ।

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस सूत्रों ने बताया, चावल लदा ट्रक देवघर की तरफ से आ रहा था और इंडिगो कार दुमका से हरिपुर की ओर जा रही थी। गढ्ढे में फंस जाने की वजह से ट्रक विपरीत दिशा से आ रही इंडिगो कार पर पलटा गया, जिससे कार में सवार दो बच्चे, दो महिला और दो पुरुष की मौत हो गई। कार में सवार पांच की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दुमका मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना जामा थाना से कुछ ही दूरी में हुई। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सोर्स NBT

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका । गोड्डा की …

01-27-2021 10:20:34×