Home / ताजा खबर / रूपा तिर्की मामला: आईजी प्रिया दूबे साहिबगंज पहुंची, कहा- हर एंगल से होगी केस की जांच

रूपा तिर्की मामला: आईजी प्रिया दूबे साहिबगंज पहुंची, कहा- हर एंगल से होगी केस की जांच

साहेबगंज/रूपा तिर्की आत्महत्या मामले की जांच करने के लिए आईजी प्रिया दुबे साहिबगंज पहुंचीं। आईजी ने बताया कि पोस्टमार्टम और जांच रिपोर्ट से यह साबित हो गया है कि रूपा तिर्की ने आत्महत्या की थी। हर एंगल से अनुसंधान अभी जारी है। पुलिस का कहना है कि रूपा तिर्की का अपने बैचमेट शिव कुमार कनौजिया के साथ प्रेम प्रसंग था। इस वजह से वह काफी टेंशन और प्रेशर में रहती थीं।
शिव कुमार कनौजिया रूपा को आत्महत्या के लिए उकसाने का काम करते थे जो एक वायरल ऑडियो से साबित हुई है। शिव का बयान भी दर्ज कराया गया है और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

परिजन को हत्या की आशंका
रूपा तिर्की के परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। आईजी ने बताया कि अनुसंधान अभी भी जारी है। हर एंगल से जांच अभी भी की जा रही है। वह सबूत और परिवार के बयान को देखते हुए जांच करा रही हैं। उनका कहना है कि पूरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाएगी। परिवार ने दिवंगत महिला दरोगा रूपा तिर्की की सहयोगियों मनीषा कुमारी, ज्योत्सना महतो और विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा क मामले में नामजद आरोपी बनाया है। इन तीनों पर रूपा तिर्की को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने तथा हत्या का आरोप लगाया गया था।

मामले की सीबीआई जांच की मांग
गौरतलब है कि साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की 3 मई को संदिग्ध हालत में मृत पाई गयी थीं। रूपा तिर्की का शव उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था। प्रारंभिक जांच में ही साहिबगंज पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। बाद में साहिबगंज पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने भी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले को आत्महत्या बताया था। परिजनों का कहना है कि हत्या की गयी। प्रदेश में विपक्षी पार्टियों सहित कई सामाजिक संगठनों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

हवलदार ने SSP से मांग लिया ई-पास,नही दिखाने पर रोक दी गाड़ी ।

Jharkhand: ई-पास नहीं होने पर रांची के SSP को हवलदार ने रोका, जानें आगे फिर …

06-25-2021 07:50:18×