Home / गोड्डा प्रखण्ड / दिनभर चलता रहा पशु तस्करी पर हाई वोल्टेज ड्रामा !

दिनभर चलता रहा पशु तस्करी पर हाई वोल्टेज ड्रामा !

गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के कस्तूरी गांव के पास से तस्करों के मुक्त कराए गए पशुधन लेकर दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। दो दिनों से पशुओं के लेने के लिए गांव से पशुपालकों की भीड़ थाना के इर्द-गिर्द मंडराते रहा कि शायद उन्हें भी कोई पशु हाथ लग जाए। जप्त मवेशी को खाने पीने को लेकर पुलिस महकमा भी दो दिनों से काफी परेशान रहा। पुआल का व्यवस्था करना पानी की व्यवस्था करना और गंदगी को साफ करने के लिए चौकीदारों से लेकर कई सिपाहियों को लगाया गया । थाने में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया ।

जब्त पशुओं को लेकर दो दिनों से प्रखंड में कोई निर्णय नहीं लिया जा सका।

अंततः जिला से दिशा निर्देश लेने के बाद तय हुआ कि सभी गायों को देवघर गौशाला भेजा जाएगा। गौशाला भेजने को लेकर सभी पदाधिकारी ट्रक ढूंढने में लग गया क्योंकि 120 पशुओं को लेजाने के लिए ट्रक भी आठ की संख्या में चाहिए।
ज्ञात हो कि 2 दिन पूर्व पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के कस्तूरी के पास से थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तस्करी के लिए ले जा रहे 120 मवेशी को जप्त किया था और उसके साथ ही आठ तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया था । ऑटो तस्करों को जेल भेज दिया गया है। सभी तस्कर हंसडीहा थाना क्षेत्र के सिंहनी एवम आस-पास के गांव के बताए गए हैं।

About राघव मिश्रा

Check Also

नया अपडेट में Whatsapp नही कर रहा है आपके प्राइवेसी से छेड़छाड़,अफवाह के बाद आया कंपनी का जवाब ।

दरअसल फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी whatsapp ने हाल ही में एक नया अपडेट लाया …

01-21-2021 05:30:44×