Home / ताजा खबर / प्रेस क्लब में बने कोविड हॉस्पिटल का स्वास्थ्य मंत्री ने किया उद्घाटन, पत्रकारों को मिलेगा फ्री इलाज

प्रेस क्लब में बने कोविड हॉस्पिटल का स्वास्थ्य मंत्री ने किया उद्घाटन, पत्रकारों को मिलेगा फ्री इलाज

रांची प्रेस क्लब में अस्थायी कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है। यहां 40 बेड की क्षमता है। प्रेस क्लब के कोविड हॉस्पिटल में पत्रकारों के फ्री इलाज की सुविधा होगी। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने गुरुवार को प्रेस क्लब में बने अस्थायी कोविड हॉस्पिटल का विधिवत उद्घाटन किया। यहां काफी सुविधायें हैं।

पत्रकारों की सुरक्षा के प्रति गंभीर सरकार
बता दें कि प्रेस क्लब रांची में कोविड हॉस्पिटल का निर्माण मिशन ब्लू फाउंडेशन सहित कई अन्य संस्थाओं की सहायता से किया गया है। यहां हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के प्रति गंभीर है। वैश्विक महामारी में हमने कई पत्रकार साथियों को खोया है जिसका मुझे दुख है। बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार पूरी मानवीय संवेदना के साथ संक्रमण में जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिजनों के साथ खड़ी है।

अलग-अलग वार्डों का बन्ना गुप्ता ने किया दौरा
उद्घाटन के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अलग-अलग वार्ड का दौरा किया। उन्होंने अलग-अलग वार्डों का निरीक्षण किया और यहां उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। स्वास्थ्य मंत्री ने यहां प्रतिनियुक्त सभी डॉक्टर्स, पारा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मियों से बातचीत की। उनका हाल जाना। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकार विनय मुर्मू से वीडियो कॉल के जरिए बात की।

पत्रकारों को बड़ी राहत देगी हेमंत सरकार
बन्ना गुप्ता ने मिशन ब्लू मिशन के डॉ पंकज सोनी, प्रेस क्लब के जावेद समेत अन्य सभी लोगों से अस्पताल की जानकारी ली। उनका आभार व्यक्त किया कि इस संकट की घड़ी में उन्होंने मानवता का धर्म निभाते हुए इस व्यवस्था को सुदृढ़ किया है। साथ ही उन्होंने विश्वास दिलाया कि प्रेस क्लब के सदस्यों समेत सभी मीडिया कर्मियों के लिए खड़े रहेंगे और सरकार भी जल्द उन्हें बड़ी राहत देने की योजना बना रही हैं।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

हवलदार ने SSP से मांग लिया ई-पास,नही दिखाने पर रोक दी गाड़ी ।

Jharkhand: ई-पास नहीं होने पर रांची के SSP को हवलदार ने रोका, जानें आगे फिर …

06-25-2021 06:24:21×