Home / प्रखंड / गोड्डा / 5 मौतों के साथ गोड्डा में बीती बुधवार की काली रात ।

5 मौतों के साथ गोड्डा में बीती बुधवार की काली रात ।

हादसों का दिन रहा बुधवार की पूरी रात 

बुधवार की रात जब पूरा जिला सो रहा होगा उस वक्त जिले में अलग अलग जगहों पर एक एक कर मौतें हो रही थी ।अलग अलग घटनाओं में कुल पांच मौतें हुई है जिसमे एक महिला और 4 पुरुष शामिल है ।

पहली घटना

जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र के भगैय्या में एक ट्रैक्टर मजदूर निर्मल कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई ,जिसकी उम्र तकरीबन 30 वर्ष थी ।

दूसरी घटना

दूसरी घटना भी मेहरमा थाना क्षेत्र के ही भगैय्या मंडल टोला की है जहां संदेहास्पद स्थिति में एक आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गई है,महिला की जली पड़ी शरीर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है,हालांकि कुछ ग्रामीण लोग इस घटना को खाना बनाने के क्रम में लगी आग बता रहे तो कुछ दबी जुबान बता रहे हैं कि सेविका की हत्या कर शव को जलाया गया है,पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुई है,हालांकि पुलिस इस वक्त अनुसंधान में जुटी हुई है ।

तीसरी घटना

तीसरी घटना सुंदरपहाड़ी की है ,जहां स्टीफन हेम्ब्रम,उम्र 25, कृष्णा मुर्मू 20′ वर्ष ,बाबूराय किस्कू उम्र 25 बर्ष की मौत सुंदरपहाड़ी चौक के करीब एक बिजली के खंभे से टकराकर हो गई है।
घटना अहले सुबह की है तीनों कहां से आ रहा था यह किसी को पता नही पता है ।

विज्ञापन
विज्ञापन

हो सकता घटना देर रात की हो और किसी को पता नहीं चला हो और समय पर सही उपचार नहीं मिली हो।
चूंकि इस दुर्घटना को होते किसी प्रत्यक्षदर्शी ने नहीं देखा है। घटनास्थल से ही 200 मीटर की दूरी पर स्वास्थ्य केंद्र और थाना भी है।

इस प्रकार अलग अलग घटनाओं में बुधवार की रात से लेकर गुरुवार की सुबह तक मे कुल 5 मौतें हो गई ।
मरने वालों के परिजनों की स्थिति ठीक नही ।पुलिस सभी मामलों में प्राथमिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

झारखण्ड सरकार विकास के कार्यों को रोक, कल से खोले स्कूल : लोबिन हेम्ब्रम ।

गोड्डा/रविवार को झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची, जिला इकाई गोड्डा के द्वारा लगातार 17 महीने …

08-03-2021 01:15:43×