Home / ताजा खबर / 25 ऑक्सीजन बेड के साथ तैयार हो रहा ECL का उर्जानगर अस्पताल, जल्द होगी मरीजों की भर्ती ।

25 ऑक्सीजन बेड के साथ तैयार हो रहा ECL का उर्जानगर अस्पताल, जल्द होगी मरीजों की भर्ती ।

विधायक दीपिका पांडे सिंह ने किया उर्जानगर अस्पताल का निरीक्षण दी आवश्यक दिशा निर्देश ।

कोरोना महामारी के बीच चारों ओर अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी हो रही है ,चारों तरफ अफरातफरी मची हुई है ,इस बीच गोड्डा में भी अस्पतालों को लेकर आवश्यक तैयारी की जा रही है ।
गोड्डा के महगामा क्षेत्र स्थित उर्जानगर अस्पताल अब कोविड अप्सताल में तब्दील हो जाएगा ,वही महगामा के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह भी गंभीर है हालत को देखते हुए विधायक दीपिका ने ECL के द्वारा तैयार हो रहे अस्पताल का निरीक्षण की एवं अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दी है ।

अधिकारियों को दिशा निर्देश देती विधायक दीपिका पांडे सिंह

टेक्नीशियन को मिल रही है ट्रेनिंग :

उर्जानगर के अस्पताल के टेक्नीशियन को महगामा रेफरल अस्पताल में ट्रेनिंग भी दी जा रही है जिससे वो वहां मौजूद आधुनिक उपकरणों को आसानी से चला सकें ।साथ ही महगामा विधायक की पहल पर अब महगामा रेफरल अस्पताल में उर्जानगर अस्पताल के कर्मियों को वैक्सिनेशन और टेस्टिंग की ट्रेनिंग भी दी जाएगी, जिससे उर्जानगर अप्सताल में भी वैक्सिनेशन और टेस्टिंग तेजी से हो सके ।

चार दिन में तैयार हो जाएगा 25 ऑक्सीजन बेड ,होगी भर्ती ।
ECL के उर्जानगर अस्पताल की तैयारियां जोरों पर है ,ऑक्सीजन पाइप लाइन का काम लगभग पूरा हो चुका है ,ऑक्सीजन की व्यवस्था भी की जा रही है ,साथ ही यहां आधुनिक मशीनों को लाने की भी तैयारी की जा रही है ।

अस्पताल के कार्यों का निरीक्षण कर विधायक दीपिका ने कहा कि हम कोरोना काल के इस भीषण दौर में भी जनता की सेवा में कोई कोर कसर नही छोड़ेंगे ,राज्य सरकार खुद पूरी तरह से इसको लेकर गंभीर है ।महगामा के उर्जानगर अस्पताल चार दिनों में मरीजों के लिए शुरू हो जाएगा ।

विधायक ने अप्सताल निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया, इस दौरान महगामा SDO जितेन्द्र देव,मजिस्ट्रेट एजाज अहमद,अस्पताल प्रभारी डाक्टर निश्रा एवं डाक्टर चौधरी उपस्थित थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

21 करोड़ के गबन का आरोपी सरौनी का उप डाकपाल गिरफ्तार

गोड्डा: जनता की गाढ़ी कमाई की हेरा फेरी करते हुए पोस्ट ऑफिस की विश्वसनीयता पर …

08-04-2021 05:23:00×