Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / कोरोना के वीर :हाथ जोड़कर निवेदन कर रहे जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ।

कोरोना के वीर :हाथ जोड़कर निवेदन कर रहे जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ।

जिला प्रशासन के निर्देश पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा  विवेक सुमन एवं विभागीय कर्मियों के द्वारा जिले में कोरोना वायरस से संबंधित माइकिंग के जरिए व्यापक प्रचार प्रसार कराए गए।

प्रचार प्रसार करते समय जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा विवेक कुमार के द्वारा राशन, फल-सब्जी दुकान के अलावे जो दुकान खुला पाये गये उन सब दुकानों को उनके द्वारा बंद कराया गया साथ ही दुकानदारों को उन्होंने हाथ जोड़कर विनती करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में विस्तारपूर्वक बताया।

उन्होंने दुकानदारों को बताया कि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से यह बीमारी फैलता है अतः आप सभी अपने दुकानों को बंद रखें एवं सुरक्षित अपने घर पर रहे. आपके घर पर रहने से आप भी सुरक्षित रहेंगे और आपके साथ आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा ।

गाड़ी

गरीब असहाय को सहायता राशि देते जनसंपर्क पदाधिकारी
गरीब असहाय को सहायता राशि देते जनसंपर्क पदाधिकारी

राशन दुकानों के आगे ग्राहकों की भीड़ को देखते हुए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा श्री विवेक सुमन ने स्वयं राशन दुकानों के आगे गोल घेरा बनाकर ग्राहकों से विनती की कि आप सभी एक मानक दूरी बनाकर रखें ताकि आप सभी इस संक्रमण से बच सकें। गरीब एवं असहाय पीड़ित वृद्ध व्यक्ति को जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा श्री विवेक सुमन के द्वारा राशन खरीदने के लिए सहायता राशि भी दी गई ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

नया अपडेट में Whatsapp नही कर रहा है आपके प्राइवेसी से छेड़छाड़,अफवाह के बाद आया कंपनी का जवाब ।

दरअसल फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी whatsapp ने हाल ही में एक नया अपडेट लाया …

01-20-2021 12:33:05×