Home / प्रखंड / गोड्डा / कोरोना के वीर :हाथ जोड़कर निवेदन कर रहे जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ।

कोरोना के वीर :हाथ जोड़कर निवेदन कर रहे जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ।

जिला प्रशासन के निर्देश पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा  विवेक सुमन एवं विभागीय कर्मियों के द्वारा जिले में कोरोना वायरस से संबंधित माइकिंग के जरिए व्यापक प्रचार प्रसार कराए गए।

प्रचार प्रसार करते समय जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा विवेक कुमार के द्वारा राशन, फल-सब्जी दुकान के अलावे जो दुकान खुला पाये गये उन सब दुकानों को उनके द्वारा बंद कराया गया साथ ही दुकानदारों को उन्होंने हाथ जोड़कर विनती करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में विस्तारपूर्वक बताया।

उन्होंने दुकानदारों को बताया कि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से यह बीमारी फैलता है अतः आप सभी अपने दुकानों को बंद रखें एवं सुरक्षित अपने घर पर रहे. आपके घर पर रहने से आप भी सुरक्षित रहेंगे और आपके साथ आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा ।

गाड़ी

गरीब असहाय को सहायता राशि देते जनसंपर्क पदाधिकारी
गरीब असहाय को सहायता राशि देते जनसंपर्क पदाधिकारी

राशन दुकानों के आगे ग्राहकों की भीड़ को देखते हुए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा श्री विवेक सुमन ने स्वयं राशन दुकानों के आगे गोल घेरा बनाकर ग्राहकों से विनती की कि आप सभी एक मानक दूरी बनाकर रखें ताकि आप सभी इस संक्रमण से बच सकें। गरीब एवं असहाय पीड़ित वृद्ध व्यक्ति को जिला जनसंपर्क पदाधिकारी गोड्डा श्री विवेक सुमन के द्वारा राशन खरीदने के लिए सहायता राशि भी दी गई ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

झारखण्ड सरकार विकास के कार्यों को रोक, कल से खोले स्कूल : लोबिन हेम्ब्रम ।

गोड्डा/रविवार को झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची, जिला इकाई गोड्डा के द्वारा लगातार 17 महीने …

08-02-2021 15:12:05×