Home / ताजा खबर / गोड्डा विधायक अमित मंडल पर भागलपुर में जानलेवा हमला,विधायक घा’यल ।

गोड्डा विधायक अमित मंडल पर भागलपुर में जानलेवा हमला,विधायक घा’यल ।

  • झारखंड के गोड्डा सीट से बीजेपी MLA अमित मंडल पर भागलपुर में जानलेवा हमला, जख्मी ।

इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर के तिलकामांझी चौक के पास से आ रही है। यहां बीजेपी MLA अमित मंडल पर जानलेवा हमला किया गया है। वे बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। अमित झारखंड के गोड्डा सीट से विधायक हैं….

झारखंड के गोड्डा विधानसभा सीट से बीजेपी MLA अमित मंडल पर तिलकामांझी थानाक्षेत्र स्थित आवास के समीप बुधवार की देर शाम कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। हमलावरों ने ईंट-पत्थर से अचानक हमला बोल दिया। इस दौरान उनकी हाथ के अलावा छाती, पेट और पैर में भी चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमले को नाकाम बनाने के लिए अंगरक्षकों ने खूब प्रयास किया। उनके सजग होने के बाद हमलावर भाग खड़े हुए।

घटना की जानकारी पर तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंच घटना की छानबीन शुरू कर दी है। जख्मी विधायक का प्राथमिक उपचार कराया गया है। इधर घटना की जानकारी पर काफी संख्या में विधायक के समर्थक उनके आवास पर जुट गए हैं।

विधायक पर तब हमला हुआ जब वह अपने आवासीय परिसर के गलियारे में टहल रहे थे। विधायक ने घटना की जानकारी बाद मौके पर पहुंचे सिटी एएसपी शुभम आर्या को बताया कि कुछ लड़कों ने पत्थर से हमला कर दिया। विधायक की हाथ मे गम्भीर जख्म लगा है। हमलावरों ने ईंट-पत्थर से अचानक हमला बोल दिया। इस दौरान उनकी हाथ के अलावा छाती, पेट और पैर में भी चोटें आई हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमले को नाकाम बनाने के लिए अंगरक्षकों ने खूब प्रयास किया। उनके सजग होने के बाद हमलावर भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी पर तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंच घटना की छानबीन शुरू करते हुए आला पुलिस अधिकारियों को हमले की सूचना दी। चंद मिनट में पूरा पुलिस महकमा हरकत में आते हुए मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी।

जख्मी विधायक का प्राथमिक उपचार कराया गया है। इधर घटना की जानकारी पर काफी संख्या में विधायक के समर्थक उनके आवास पर जुट गए हैं। हमले को लेकर सीसी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। घटना को लेकर विधायक के स्थानीय समर्थकों में काफी रोष देखा जा रहा हैं।

इधर जानलेवा हमले को लेकर एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि विधायक पर दो-तीन की संख्या में लड़कों ने पत्थर चला जख्मी कर दिया है। ईंट-पत्थर से हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एएसपी के नेतृत्व में तिलकामांझी पुलिस छापेमारी कर रही है।

झारखंड के गोड्डा सीट से भाजपा विधायक अमित मंडल पर जानलेवा हमला, जख्मी
भागलपुर के तिलकामांझी,जवारीपुर स्थित आवास के समीप हुआ कुछ लोगों ने किया ईंट-पत्थर से हमला
तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंच कर रही छानबीन
विधायक पर हुए हमले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं, उन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

सोर्स :जागरण

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

होमगार्ड के दो जवानों ने मूक बधिर महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म,एक गिरफ्तार ।

मेहरमा अंचलाधिकारी के अंचल गार्ड ने खाकी वर्दी को किया शर्मशार. मेहरमा/घोर कलयुग का जमाना …

01-19-2022 10:37:47×