Home / ताजा खबर / सरकार से नाराज कांग्रेस के विधायक, 10 जुलाई को विधायक दल की बैठक संभावित

सरकार से नाराज कांग्रेस के विधायक, 10 जुलाई को विधायक दल की बैठक संभावित

कांग्रेस के विधायक सरकार से नाराज चल रहे हैं। विधायक अपनी नाराजगी व्यक्त भी कर रहे हैं। कांग्रेस विधायकों की नाराजगी को देखते हुए 10 जुलाई को संभावित कांग्रेस विधायक दल की बैठक आहूत की गई है। जिसमें सभी विधायक अपनी बात रखेंगे।

अब पानी सर से ऊपर हो गया – दीपिका पांडेय

शनिवार को महागामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय ने लिखा अब पानी सर से ऊपर हो रहा है। राज्य में दो तरह का कानून चल रहा है। कुछ लोगों के लिए अलग कानून तो कुछ के लिए अलग। कहीं जिला अध्यक्ष 10-10 बॉडी गार्ड लेकर चल रहे हैं तो कहीं विधायक बिना बॉडीगार्ड के हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से कांग्रेस विधायकों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। दीपिका ने अपने ट्वीट में भी सीधे मुख्यमंत्री से जवाब की है कि क्या पुलिस प्रशासन किसी के इशारे पर चल रही है ? या निर्देश है उन्हें की विधायकों की नही सुने । इस तीखे सवाल तब सामने आया जब कोयला चोरी की गाड़ी पकड़ने और फिर छोड़ देने के मामले में रामगढ़ विधायक ममता ने ट्विटर पर सवाल उठाई लेकिन बावजूद कोई कार्रवाई नही हुई ।

मेरे साथ जो हुआ गलत हुआ – अम्बा प्रसाद
दैनिक अखबार प्रभात खबर से बात करते हुए बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा है कि “मेरे साथ जो हुआ गलत हुआ। मैं एक जनप्रतिनिधि हूँ क्षेत्र की जनता के लिए काम करती हूं और बदले में अपमान सहना पड़ता है। मैंने पार्टी फोरम में अपनी बात रखी है साथ ही दिल्ली में बात रखने के लिए समय मांगा है।

पुलिस प्रशासन की ओर से दोहरी नीति अपनाई जा रही है- ममता देवी

रामगढ़ से कांग्रेस की विधायक ममता देवी ने बयान देते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन की ओर से दोहरी नीति अपनाई जा रही है। पुलिस जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार कर रही है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। ममता देवी ने कहा कि हमलोग पार्टी फोरम में अपनी बात रखेंगे साथ ही विधायक दल के नेता से मिलकर बात रखेंगे।

पहले भी विधायक दल की बैठक में विधायकों ने जताई थी नाराजगी

पिछले दिनों रांची के रॉक गार्डन में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भी कांग्रेस विधायकों ने अपनी नाराजगी जताई थी। कांग्रेस विधायकों ने सीएलपी लीडर के सामने यह बात कही थी कि कोई अधिकारी उनकी बात नहीं सुनता ऐसे में कैसे वे जनता के बीच जाएंगे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

झारखण्ड सरकार विकास के कार्यों को रोक, कल से खोले स्कूल : लोबिन हेम्ब्रम ।

गोड्डा/रविवार को झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची, जिला इकाई गोड्डा के द्वारा लगातार 17 महीने …

07-31-2021 12:20:55×