Home / ताजा खबर / गोड्डा कॉलेज के प्रोफेसर गणेश कुमार को CBI ने किया गिरफ्तार, लेक्चरर नियुक्ति घोटाला मामले में हैं आरोपी ।

गोड्डा कॉलेज के प्रोफेसर गणेश कुमार को CBI ने किया गिरफ्तार, लेक्चरर नियुक्ति घोटाला मामले में हैं आरोपी ।

गोड्डा कॉलेज में इकोनॉमिक्स के प्रोफेसर गणेश कुमार राम को सीबीआई ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रोफेसर गणेश कुमार राम को 2008 में लेक्चरर नियुक्ति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार की देर शाम ये सूचना मिली। जानकारी के मुताबिक मामले में प्रोफेसर गणेश कुमार राम को सीबीआई पहले भी हिरासत में ले चुकी है। प्रोफेसर गणेश कुमार राम मूलरूप से हजारीबाग जिले के रहने वाले हैं और बीते कुछ सालों से गोड्डा कॉलेज में इकोनॉमिक्स पढ़ाते हैं।

10 मार्च को रांची विमेंस कॉलेज में हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि इसी मामले में बीते 10 मार्च को रांची विमेंस कॉलेज की प्रोफेसर ममता केरकेट्टा को भी सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। ममता केरकेट्टा रांची विमेंस कॉलेज के आर्ट्स डिपार्टमेंट में इंग्लिश की प्रोफेसर के रूप में कार्यरत हैं। सीबीआई ने 2008 जेपीएससी लेक्चरर भर्ती घोटाला मामले में कोर्ट में चार्जशीट जददाखिल किया था जिसमें ममता केरकेट्टा और गणेश कुमार राम का नाम भी शामिल था।

2008 में हुआ था जेपीएससी लेक्चरर नियुक्ति घोटाला
बता दें कि ये नियुक्ति घोटाला साल 2008 में हुआ था। जेपीएससी ने 745 लेक्चरर पद के लिये जेट की परीक्षा आयोजित की थी। इसमें बड़े पैमाने पर धांधली और घोटाला की बात सामने आई थी। घोटाले का पर्दाफाश होने के बाद सीबीआई ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। सीबीआई ने मामले में 30 सितंबर 2019 को 69 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

महगामा में जब्त हुआ अवैध बालू एवं छर्री डंप, पुलिस ने की छापेमारी ।

महागामा/अनुमंडल क्षेत्र के कुसुम घाटी सुंदर नदी से अवैध रूप से चोरी छिपे बालू की …

09-22-2021 00:14:10×