Home / प्रखंड / गोड्डा / मोटरसाइकिल चालक पर मामला दर्ज, मामले की जांच करेंगे डीएसपी !

मोटरसाइकिल चालक पर मामला दर्ज, मामले की जांच करेंगे डीएसपी !

-विधायक पहुंचे थे थाना, लगायी थी फटकार 

शनिवार की शाम मोटरसाइकिल चालक मनीष चंद्र यादव द्वारा पीसीआर वाहन में पीछे से ठोकर मारने के मामले में युवक पर कानूनी कार्रवाई हुई है। वही पूरे मामले की जांच के लिए एसपी राजीव रंजन सिंह ने डीएसपी मुख्यालय बबन सिंह को जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। मालूम हो कि शिवपुर निवासी महानंद यादव का पुत्र मनीष चन्द्र यादव ने सिनेहा हॉल रोड में पीसीआर वाहन संख्या तीन में पीछे से ठोकर मार दी थी। जिससे वाहन हल्का क्षतिग्रस्त भी हुआ था। कुछ ही देर में मामला स्थानीय विधायक अमित कुमार के पास पहुंच गया। जहां विधायक स्वंय थाना पहुंच कर पुलिस पदाधिकारी पर जमकर बरसें थे।

WhatsApp Image 2018-02-18 at 22.23.34

इस मामले में पीसीआर पर नियुक्त पुलिस पदाधिकारी पर दस हजार रूपया अवैध वसूली करने का भी आरोप मोटरसाइकिल चालक ने लगाया था। जिसपर विधायक का गुस्सा देखने लायक था। चौबीस घंटे हुए इस मामले ने जिले में एक बार फिर राजनीतिक  हलचल ला दिया है। इंटरनेट, सोशल मीडिया, व्हाटसप, फेसबुक पर विधायक द्वारा फटकार लगाए जाने वाला वीडियो क्लिीप जमकर वायरल हो रहा है।  इंटरनेट यूजर विधायक के इस तेवर पर सराहना भी कर रहे है। साथ ही पुलिस पदाधिकारी को नियम का पाठ सीखाने पर उन्हें धन्यवाद भी दे रहे है।
क्या कहते है एसपी 

मोटरसाइकिल चालक द्वारा पीसीआर वाहन में ठोकर मारने वाले मामले में युवक पर एफआईआर दर्ज किया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच करने के लिए मुख्यालय डीएसपी को जिम्मेवारी दी गयी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद भी संबंधित पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी। 

-राजीव रंजन सिंह, एसपी, गोड्डा

About राघव मिश्रा

Check Also

झारखण्ड सरकार विकास के कार्यों को रोक, कल से खोले स्कूल : लोबिन हेम्ब्रम ।

गोड्डा/रविवार को झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची, जिला इकाई गोड्डा के द्वारा लगातार 17 महीने …

07-31-2021 12:15:27×