Home / ताजा खबर / साहेबगंज :फरार चल रहे भाजपा नेता सूर्या हांसदा गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

साहेबगंज :फरार चल रहे भाजपा नेता सूर्या हांसदा गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

कई आपराधिक मामलों में फरार चल रहे भाजपा नेता सूर्या हांसदा (Surya Hansda) को साहिबगंज पुलिस ( sahibganj police) ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सूर्या की गिरफ्तारी के लिए गोड्डा और साहिबगंज पुलिस की स्पेशल टीम प्रयास कर रही थी। सूर्य हांसदा की गिरफ्तारी तब हुई जब वह धनकुंडा गांव में एक विवाह कार्यक्रम में पहुंचे थे। सूर्या पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आपराधिक छवि का व्यक्ति है सूर्या हांसदा
पुलिस के मुताबिक सूर्या हांसदा आपराधिक छवि का है। एक साल पहले उन्हें गिरफ्तार करने पुलिस गई थी, तभी ग्रामीणों ने हमला कर दिया था। इसके साथ ही सूर्या हांसदा पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। गोड्डा के ठाकुरगंगटी में 10 जनवरी 2020 को अडानी का पावर पाइपलाइन को बिछाने को लेकर रंगदारी मांगने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है। जिसमें काम में लगी मशीन आदि को जलाकर नष्ट कर दिया गया था। बता दें की इस मामले में सूर्या हांसदा फरार चल रहे थे। साहिबगंज मे भी क्रसर प्लांट में गोली चलाकर दहशत का माहौल बनाने का भी आरोप है।

राजनीति में हाथ आजमा चुका है सूर्या हांसदा
सूर्या हांसदा राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। साल 2014 में सूर्या हांसदा झारखंड विकास मोर्चा के टिकट पर बोरियो विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे। 2019 के विधानसभा चुनाव में सूर्या हांसदा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। सूर्या हांसदा बोरियो विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी थे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद सूर्या हांसदा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। दोनों ही बार सूर्या को निराशा हाथ लगी। सूर्या हांसदा विधायक नहीं बन सके।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

हवलदार ने SSP से मांग लिया ई-पास,नही दिखाने पर रोक दी गाड़ी ।

Jharkhand: ई-पास नहीं होने पर रांची के SSP को हवलदार ने रोका, जानें आगे फिर …

06-25-2021 07:21:37×