Home / ताजा खबर / चुनाव आयोग ने 7 दिन के अंदर मांगी जांच रिपोर्ट प्रमंडलीय आयुक्त को निर्देश,थाने में इंजीनियर की पीट-पीटकर पुलिस ने की थी हत्या ।

चुनाव आयोग ने 7 दिन के अंदर मांगी जांच रिपोर्ट प्रमंडलीय आयुक्त को निर्देश,थाने में इंजीनियर की पीट-पीटकर पुलिस ने की थी हत्या ।

बिहपुर थाने में इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिसकर्मियों ने द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले में चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने भागलपुर प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी घटना की जांच कर अपनी रिपोर्ट एक सप्ताह के अंदर सौंपने का निर्देश दिया है.

बिहपुर थाना के मुख्य आरोपी थानेदार फरार चल रहा है. रंजीत कुमार अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई बै. जिससे लोगों में आक्रोश हैं. लोगों ने आंदोलन की धमकी दी है. शुक्रवार को एसटीआई की टीम ने फरार एएसआई शिवबालक प्रसाद, होमगार्ड जवान राजू पासवान और मनोज चौधरी को एसआईटी ने कदवा दियारा से गिरफ्तार किया था.

नंगा कर थाने में पीट-पीटकर ले ली थी जान

24 अक्टूबर को महंथ स्थान चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष पाठक के बीच नोकझोंक हुई थी. यह बात बिहपुर थानेदार को नागवार गुजरी और वह आशुतोष की पिटाई करते हुए थाना लेकर गए. इस दौरान थाना में कई पुलिसकर्मियों ने पीटा. जिसके बाद आशुतोष की मौत हो गई. पुलिसकर्मी इतने हैवान हो गए थे कि पिटाई के दौरान इंजीनियर का नंगा कर दिया था और पिटाई कर रहे थे. जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया था और जमकर हंगामा हुआ था. जिसके बाद इसकी एसआईटी जांच कर रही है.

Source: First Bihar

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

अवैध हथियार एवं विस्फोटक के साथ 4 गिरफ्तार ,बड़ी घटना के फिराक में थे अपराधी।

महगामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कामेश्वर कुमार सिंह,को बीते 23.दिसंबर की रात करीब 10 :00 बजे …

01-15-2021 22:50:52×