Home / ताजा खबर / झारखण्ड कांग्रेस के नाराज विधायक जल्द कर सकते हैं दिल्ली कूच

झारखण्ड कांग्रेस के नाराज विधायक जल्द कर सकते हैं दिल्ली कूच


झारखण्ड कांग्रेस के विधायक भले ही कैमरे पर सीधे तौर पर सरकार से अपनी नाराजगी स्वीकार नहीं कर रहे हैं लेकिन उनकी नाराजगी कम होती हुई नहीं दिख रही है. रविवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम के आवास पर हुई बैठक में यह तो तय हो गया कि 10 जुलाई को विधायक दल की आपात बैठक होगी लेकिन नाराजगी दूर करने को लेकर फ़िलहाल कोई ठोस प्रयास नहीं दिख रहा है. यही वजह है कि विधायक दल की बैठक के बाद दिल्ली कूच करने की भी तैयारी चल रही है. 
10 जुलाई को होगी विधायक दल की बैठक – मानस सिन्हा 
मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम भले ही रविवार को रांची में नहीं थे लेकिन उनके आवास पर बैठक हुई. बैठक के बाद कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी उसमें सभी विधायक अपनी बात रखेंगे। 


दिल्ली जाने की है तैयारी 

फॉलोअप को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार फ़िलहाल जो विधायक नाराज चल रहे हैं वे अपनी बात विधायक दल की बैठक में तो रखेंगे ही साथ ही वे अपनी बात को लेकर केंद्रीय नेतृत्व के पास भी जायेंगे। इसके लिए कांग्रेस के विधायकों ने रणनीति भी बना ली है. 
बैठक में कौन – कौन हुए थे शामिल 
मंत्री आलमगीर आलम के आवास पर हुई बैठक में महागामा विधायक और कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह, झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, रामगढ़ विधायक ममता देवी और बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद के साथ साथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा और संजय लाल पासवान शारीरिक रूप से शामिल थे जबकि कांग्रेस के अन्य मंत्रियों को छोड़कर लगभग कांग्रेस के सभी विधायक वर्चुअल रूप से इस बैठक में मौजूद रहे.

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

होमगार्ड के दो जवानों ने मूक बधिर महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म,एक गिरफ्तार ।

मेहरमा अंचलाधिकारी के अंचल गार्ड ने खाकी वर्दी को किया शर्मशार. मेहरमा/घोर कलयुग का जमाना …

12-02-2021 09:14:16×