Home / प्रखंड / गोड्डा / जिला पुलिस के स्पेशल ड्राइव में 66 वारंटी गिरफ्तार !

जिला पुलिस के स्पेशल ड्राइव में 66 वारंटी गिरफ्तार !

तीन  घरों में हुआ कुर्की जब्ती

जिला में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सोमवार की रात एसपी के निर्देश पर स्पेशल ड्राइव चलाया गया।  एसपी  राजीव रंजन सिंह के निर्देश पर कल देर रात पूरे जिले में एक साथ कार्रवाई की गई। पूरे जिले के सभी थाना क्षेत्रो में एक साथ आपराधिक मामले में संलिप्त लोगो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। जिले में 102 अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ 16 स्थानों पर कुर्की जप्ती भी की गई। गोड्डा नगर थाना क्षेत्र से 11 , बसंतराय से दस, महगमा से आठ, हनवार से पांच, पोड़ैयाहाट से छह, बेलबड्डा से पांच, मेहरमा से चार , ठाकुरगंगटी से तीन, ललमटिया से दो और पथरगमा से दो अपराधियों को पकड़ा गया।

WhatsApp Image 2018-02-13 at 22.05.56

एसपी ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि अपराधियों का प्रोफाइल तैयार किया जा रहा है। एक ही फाइल में पूरे जिले  के अपराधी का डाटा तैयार रहेगा। समय समय पर यह एस ड्राइव चलाया जाएगा। कहा कि आपराधिक घटनाओं व अपराधियों पर नकेल कसने के के लिए इस तरह का अभियान प्रत्येक माह चलाया जाएगा। बताया कि विगत रात्रि में वे स्वयं चार पांच थानों का दौरा किया। जहाँ पता चला कि सभी जगह यह स्पेशल अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान शहर के विभिन्न बैंकों के एटीएम में भी सुरक्षा  का जायजा लिया गया। जहां पाया गया कि किसी भी एटीएम गार्ड के पास पुलिस हेल्पलाइन लाइन नंबर नहीं था। सभी को हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध कराया गया।

WhatsApp Image 2018-02-13 at 22.05.57
जिले में विगत पांच सालों की आपराधिक घटनाओ व उससे जुड़े अपराधियों की फाइल तैयार की जा रही है। साथ ही उन अपराधियों का भौतिक सत्यापन भी किया जा रहा है कि वर्तमान में उक्त अपराधी किस हालत में है और क्या कर रहे हैं।

About राघव मिश्रा

Check Also

इन कामों में नहीं लगेगा ‘E-Pass’, झारखंड परिवहन विभाग ने किया आदेश में संसोधन

झारखंड में ई पास व्यवस्था में कुछ छूट देने का एलान किया गया है। परिवहन …

05-18-2021 07:53:18×