Home / ताजा खबर / मुढ़ी बेचकर गुजर बसर करने वाली विधवा महिला का 49 हजार लेकर अपराधी फरार ।

मुढ़ी बेचकर गुजर बसर करने वाली विधवा महिला का 49 हजार लेकर अपराधी फरार ।

महिला का रो-रोकर बुरा हाल है। महिला ने थाने में जाकर शिकायत की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घटना के संबंध में मचखार गांव की संगीता देवी ने बताया कि उनकी बेटी डेजी की शादी 21 अप्रैल को मालती रजौन में तय हुई है। वैवाहिक कार्य संपन्न कराने को लेकर पैसा निकालने गुरुवार को पोड़ैयाहाट ग्रामीण बैंक पहुंची । उन्होंने बैंक से 49000 की निकासी की और पासबुक तथा पैसा एक झोला में लेकर वह अपने घर की ओर जा रही थी। इसी बीच उसे प्यास लगी और वे विवाह भवन के पास सड़क किनारे चापाकल में झोला बगल में रखकर पानी पीने लगी।

Screenshot_20190208-233319_Video Player
विज्ञापन

पानी पीने के बाद जैसे वह घूम कर देखी तो झोला गायब था। वह वही छाती पीट कर रोने लगी ।इस बीच आसपास के लोगों ने उसे थाना भेज दिया। फिर थाना से पुलिस पदाधिकारी लेकर उसके साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की । संगीता देवी ने बताया कि उसका पति आज से 8 साल पहले ही गुजर गया है । उसके ऊपर दो कुमारी बेटी सहित एक बेटा का भरण-पोषण मुढ़ी बेचकर करती है ।उसे जगह जमीन कुछ भी नहीं है बड़ी मुश्किल से उसने पेट काटकर बेटी की शादी के लिए पैसा बैंक में रखा था। उसे चिंता सताए जा रहे हैं कि उसकी बेटी की शादी कैसे होगी।

 

20181014_160921
ग्रामीणों का मानना है कि इन दिनों बैंक के में कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है जो यह देखता है कि कितना पैसा निकासी कर रहा है । पैसे निकासी के बाद ऐसे असमाजिक तत्व पीछा करता है और मौका मिलते है रूपये छीनकर भाग खड़ा होता है। 5 महीने के अंदर ऐसी तीन चार घटनाएं हो चुकी है। संभ्रांत और पढ़े-लिखे लोग ज्यादातर एटीएम से ही पैसे निकाल लेते हैं।

बैंक में ऐसे ग्रामीण जाते हैं जो इन सब से दूर रहता है इसीलिए ऐसे ही लोग ज्यादा धोखा खाते हैं और खास करके महिलाएं ऐसे असामाजिक तत्वों का शिकार ज्यादा होती है। लोगों का कहना है कि ऐसे लोग जिस को बैंक में कोई काम नहीं रहता है और सिर्फ बैठता है और घूमता है ऐसे लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जाए और खासकर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से यह पता चल सकता है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

Twitter पर #JusticeForPujaBharti कर रहा ट्रेंड, उठ रही जल्द इंसाफ की मांग ।

गोड्डा की बेटी का मिला था पतरातू डैम से शव,हत्या की आशंका । गोड्डा की …

01-27-2021 09:22:29×