Home / गोड्डा प्रखण्ड / भारतीय जनता युवा मोर्चा की संथाल परगना में होगी ऐतिहासिक पद यात्रा !

भारतीय जनता युवा मोर्चा की संथाल परगना में होगी ऐतिहासिक पद यात्रा !

रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ज़िला कार्यसमिति बैठक सर्किट हाउस में ज़िला अध्यक्ष संतोष कुमार के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।जिसमें मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष कुणाल यादव, Godda ज़िला युवामोर्चा प्रभारी राजेश गोन्द, सहप्रभारी संदीप पाण्डे,कार्यसमिति सदस्य पप्पू ठाकुर,एवं जिला के सभी युवा मोर्चा सदस्य और मंडल से आये अध्यक्ष एवं महामंत्री सम्मिलित हुए।बैठक की अध्यक्षता करते हुए संतोष कुमार ने कहा कि संगठन की ओर से जो दायित्व मिला है उसको हमसभी कार्यकर्ताओं को मिल के मजबूत करना है

संथाल में निकलेगी युवा मोर्चा की एतिहासिक पद यात्रा

 प्रदेश नेतृत्व की ओर से पहली बार 12 जनवरी से 23 जनवरी तक पूरे संथाल परगना में 250 km का पदयात्रा को सफल बनाने के लिए सभी मंडल अध्यक्ष को जोर सोर से लगने के लिए कहा , ये पदयात्र पूरे संथाल परगना में होगा जिसकी शुरुवात साहेबगंज में होके संथाल परगना के सभी छः ज़िला घूमते हुए देवघर में समाप्त होगी ।
युवा मोर्चा प्रभारी सह शाहेबगंज नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश गोंड ने कहाँ की सभी कार्यकर्ता अपने आप को मजबूत बनाये ताकि कोई भी पदाधिकारी या विपक्षी लोग आँख ना दिखा पाये ।
मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश के उपाध्यक्ष कुणाल यादव जी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने आप को इतना मजबूत करें कि संगठन गोड्डा ज़िला में सबसे मजबूत बन जाये ! आज जो गोड्डा ज़िला का नाम प्रदेश में है उसको बरकरार रखते हुए सभी को अपना जिम्मेदारी लेते हुए पदयात्रा करना है,  साथ ही कहा कि एक सप्ताह के अंदर सभी मंडल अध्यक्ष अपने कार्यसमिति को पूर्ण कर लें !उन्होंने जिला अध्यक्ष को ये निर्देश दिया कि जो मंडल अद्यक्ष इस बैठक में उपस्थित नहीं हैं और जो सही प्रकार से काम नही कर पा रहे हैं उसपर नोटिस करते हुए कार्यवाही करें या तो उसे अविलंब पदमुक्त करके नये लड़के को जिम्मेदारी दें !.

received_931298013687702

कई कार्यकर्ता थे बैठक में शामिल
मौके पर गोड्डा युवामोर्चा प्रभारी राजेश गोन्द, सहप्रभारी संदीप पाण्डे,कार्यसमिति। सदस्य पप्पू ठाकुर,ज़िला उपाध्यक्ष प्रीतेश नन्दन,ज़िला महामंत्री नितेश आनन्द, ब्रजेश मंडल,एवं ज़िला से आए हुए सभी मंडल के अध्यक्ष  और महामंत्री शामिल थेे ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

श्रीराम ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल का खुला पोल, डेढ़ लाख ऐंठने के बाद भी मरीज का पैर नहीं किया ठीक !

मुकेश कुमार शर्मा/ गोड्डा में इन दिनों आपको ऐसे कई हॉस्पिटल नजर आ जाएंगे जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10-26-2020 07:10:12×