Home / ताजा खबर / पोड़ैयाहाट: 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने किया आदिवासी महिला का गला रेतने वाले को गिरफ्तार ।

पोड़ैयाहाट: 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने किया आदिवासी महिला का गला रेतने वाले को गिरफ्तार ।

कल हुई पोड़ैयाहाट में आदिवासी महिला की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए महज 24 घण्टे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस कप्तान श्री शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल को मिली गुप्त सूचना के द्वारा पोड़ैयाहाट थाना काण्ड संख्या-32/20 धारा-302/201/34 भा0दवि0 में अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा महिला मरांगमई मराण्डी उर्फ मक्कू मराण्डी, उम्र करीब 62 वर्ष, पति-स्व0 बाबूलाल बेसरा, साकिन-बाँसमुण्डी संथाली टोला, थाना-पोड़ैयाहाट, जिला-गोड्डा की धारदार हथियार से गला काट कर शव को छुपाने के उद्देश्य से खेत के आड़ में रख देने की घटना को संज्ञान में लेते हुए सूचना के आधार पर अज्ञात अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

जिसमें विशेष टीम के द्वारा 24 घंटे के अन्दर पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के बाँसमुण्डी गाँव संथाली टोला से सोनालाल मराण्डी, पिता-स्व0 मंगल मराण्डी, साकिन-बाँसमुण्डी गाँव संथाली टोला, थाना-पोड़ैयाहाट, जिला-गोड्डा को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा अपने स्वीकारोक्ति बयान में उक्त घटना कारित करने की बात को स्वीकार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तेज धारदार हसुवा भी बरामद किया गया।
गिरफ्तारी की सूचना पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-29-2020 23:10:59×