Home / ताजा खबर / साध्वी सामूहिक दुष्कर्म मामले को क्यों नही चलाई मेन स्ट्रीम मीडिया ? :अमित मंडल

साध्वी सामूहिक दुष्कर्म मामले को क्यों नही चलाई मेन स्ट्रीम मीडिया ? :अमित मंडल

गोड्डा विधायक अमित मंडल ने साध्वी सामूहिक दुष्कर्म मामले मे गुरुवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता की प्रेस वार्ता में उन्होंने लोकल मीडिया को धन्यवाद देते हुए कहा की जिस प्रकार से आपने इतने संवेदनशील मामले को गोपनीयता से दिखलाया आप लोग धन्यवाद के पात्र हैं।

 

विधायक ने मेन स्ट्रीम मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि जब तबरेज के साथ मोब्लिंचींग का मामला आता है तो पुरे देश की मेन स्ट्रीम मीडिया में इस खबर को प्राथमिकता से चलाया जाता हैं और कहा जाता है की भाजपा शासित प्रदेश मे ऐसी घटना हुई ।

फिर इस बार जब गोड्डा में जब साध्वी के साथ ये घिनौना वारदात को अंजाम दिया जाता है तो मेन स्ट्रीम मीडिया क्यों चुप बैठी रही । विधायक अमित मंडल ने कहा कि जिस तरह से यह आंकड़ा बढ़ रहा है झारखंड में साधु संतों का जीना दुश्वार हो चुका है। यही घटना अगर किसी मिशनरी या अल्पसंख्यक के साथ होता तो सारी मीडिया भारतीय जनता पार्टी की केंद्र शासन पर सवाल खड़े करती ।

IMG_20200910_230251

आश्रम के सदस्यों को उन्होंने आश्वासन दिया है कि अधिक से अधिक सहयोग भारतीय जनता पार्टी आपकी करेगी।विधायक ने जिला प्रशासन और पुलिस अधीक्षक से भी मांग की है उन्होंने कहा कि आश्रम की जगह एक सुदूर इलाका है और आश्रम को महिलाओं द्वारा संचालित किया जाता है इसको लेकर अविलंब वहां पुलिस पिकेट की तैनाती महिला पुलिस बल के साथ अनिवार्य की जाय ।

उन्होंने गोड्डा पुलिस के त्वरित संज्ञान के बाद जिस तरीके से दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है इसके लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद धन्यवाद दिया है।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से सरकार बनी है तब से महीने दर महीने अपराध का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है,उन्होंने कहा कि अप्रैल माह में जो अपराध का आंकड़ा था वह 4326 था मई में 5015 जून में 5488 और जुलाई में 5630 रहा, वहीं अगस्त का आंकड़ा आना अभी बाकी है। इससे साफ पता चलता है कि सरकार की पकड़ प्रशासन पर कम होती जा रही है और प्रशासन की अपराधियों पर।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 01:54:53×