Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / उपाध्यक्ष पद के लिए वेणु चौबे ने किया नामांकन ,पार्षद पद के लिए चार !

उपाध्यक्ष पद के लिए वेणु चौबे ने किया नामांकन ,पार्षद पद के लिए चार !

पार्षद के लिए विभिन्न वार्डों से किया चार ने नामांकन 

नगरनिकाय चुनाव को लेकर सोमवार को भी अध्यक्ष पद के लिए एक भी प्रत्याशी ने अब तक अपना नामांकन प्रत्याशी दाखिल नहीं किया है। लेकिन उपाध्यक्ष पद पर झारखंड विकास मोर्चा पद के टिकट पर वेणु चौबे ने अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया। उन्होंने उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाची पदाधिकारी अरूण एक्का के पास अपना नामांकन प्रपत्र जमा किया।

इसके अलावे पार्षद पद के लिए चार विभिन्न वार्डों से नामांकन प्रपत्र दाखिल किया। इसमें वार्ड संख्या 2 से राजकुमार सिंह, वार्ड संख्या 7 से सुनिता मिश्रा, वार्ड संख्या 16 से जुबैन अंसारी व वार्ड संख्या 17 से मुन्नी खातून ने नामांकन फार्म जमा किया।

होल्डींग टैक्स में बढ़ोतरी को बनाउंगी मूद्दा : वेणू

 नामांकन प्रपत्र जमा करने के बाद उम्मीदवार वेणू चौबे का स्वागत पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित समाजसेवी महिलाओं ने माला पहना कर किया। साथ ही उन्हें जीत दर्ज करने की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने मीडिया  कर्मियों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि होल्डींग टैक्स में अचानक वृद्धि के मूद्दे को लेकर वे चुनावी मैदान में उतरेंगी।

उन्होंने कहा कि एक से डेढ़ सौ रूपये से सीधे तीन से पांच हजार रूपया होल्डींग टैक्स कर देना कही से भी जायज नहीं है। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद रहने के दौरान भी इस मूद्दे को लेकर उन्होंने महिलाओं के साथ आंदोलन भी किया था। इसके अलावे भी कई मूलभूत सुविधाओं को लेकर वे जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करेंगी। इस दौरान झाविमो के जिलाध्यक्ष धनंजय यादव, जिला प्रवक्ता दिलीप साह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास सिंह, अनिमेष तिवारी सहित दर्जनों समर्थक मौजूद थे।

About राघव मिश्रा

Check Also

DMFT के डॉक्टरों के वेतन भुगतान को लेकर IMA करेगा कार्य बहिष्कार,48 घंटे का अल्टीमेटम ।

शनिवार को IMA की हुई बैठक में एक अहम फैसला लिया गया । बैठक में …

10-20-2020 23:08:53×