Home / ताजा खबर / समय पर नही आये रघुवर ,एक घंटे विलंब से आया हेलीकॉप्टर ।

समय पर नही आये रघुवर ,एक घंटे विलंब से आया हेलीकॉप्टर ।

चौपाल में सीएम रघुवर दास निर्धारित समय से करीब एक घंटे लेट से पहुंचे। जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी मुख्यमंत्री का प्रोग्राम शिड्यूल में 11ः10 में चौपाल कार्यक्रम में हिस्सा लेना था लेकिन वे करीब बारह बजे गोड्डा कॉलेज स्थित हैलीपेड पर उतरे, जहां पर उपायुक्त किरण पासी के अलावे एसडीपीओ रविकांत भूषण के अलावे भाजपा नेताओं ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास का काफिला सीधे तिलका मांझी कृषि महाविद्यालय स्थित चौपाल कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय सुंदरपहाड़ी व पोडैयाहाट की छात्राओं द्वारा परेड कर उनका स्वागत किया गया।

IMG-20181207-WA0120

चौपाल कार्यक्रम की समाप्ति 1ः45 में हुआ। जिसके बाद सीएम रघुवर दास ने कृषि कॉलेज में ही भोजन ग्रहण किया। इसके बाद करीब दो बजे सीएम का काफिला पोडैयाहाट के रवाना हुआ।

2ः10 मिनट में सूरज मंडल कॉलेज में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। जहां समय की कमी को देखते हुए मात्र तीन नेताओं का ही संबोधन हो पाया, जिसके बाद सीधे सीएम का संबोधन हुआ।

20181014_160921

करीब 3ः45 में सीएम हैलीकॉप्टर से दुमका के लिए रवाना हुए। बता दे कि निर्धारित समय में दो बजे कार्यकर्ता सम्मेलन समापन कर दुमका के लिए रवाना होना था। लेकिन शुरू से हुए विलंब में करीब डेढ घंटा विलंब हो गया।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

आर्थिक तंगी के कारण डाक्टर की मौत,कर्ज से डूबा हुआ था परिवार

गोड्डा जिले में संविदा के आधार पर कार्यरत डॉक्टर विजयकृष्ण श्रीवास्तव की लाश आज उनके …

10-21-2020 21:43:55×