Home / ताजा खबर / ऐसा चला अंधविश्वास का डंडा की पति की हो गई मौत,पति का भूत लाठी से उतार रही थी पत्नी ।

ऐसा चला अंधविश्वास का डंडा की पति की हो गई मौत,पति का भूत लाठी से उतार रही थी पत्नी ।

पोडै़याहाट थाना क्षेत्र के नवडीहा हरी टोला में पत्नी ने अपने मानसिक रुप से विक्षिप्त पति फिलोमिन बासकी को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पोडै़याहाट: घटना बुधवार की रात की है ।पुलिस गुरुवार की शाम घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया । आरोपी पत्नी सूरजमुनि सोरेन को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि नवडीहा हरि टोला के 39 वर्षीय फिलोमिन बास्की कुछ दिनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त चल रहे थे। उसे उसकी बहन ने भटौंधा मैं ला कर रखा था और रांची ले जाने के जुगाड़ लगा रही थी। इसी बीच मंगलवार को उसकी भाभी (मृतक की पत्नी) सुरजमुनी सोरेन ने उससे लड़ाई झगड़ा करके अपने पति को अपना घर नवडीहा ले आया । उसके बाद पत्नी ने इधर उधर झाड़-फूंक भी कराया कोई असर नहीं हुआ ।

IMG-20200717-WA0001

बुधवार की रात उसने अपने पति को यह कहते हुए पूरा मारा कि वह पति का भूत उतार रही है । इतना मारा कि वह वही घर पर ही मर गया ।बाद में उसे हॉस्पिटल लाया गया । जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । रात में ही मार के समय उसके परिजनों व ग्रामीणों ग्रामीणों ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन उसकी पत्नी ने किसी को भी घर में प्रवेश करने नहीं दिया और किवाड़ी बंद कर दिया था। जिसके कारण ग्रामीण नहीं घर के अंदर नहीं पहुंच पाए ।

IMG-20200717-WA0003

सुबह से ही इस बात को लेकर ग्रामीणों की बैठक चलती रही आखिर गुरुवार की शाम में थाना को खबर किया गया। थानाप्रभारी शैलेंद्र ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे। उसकी पत्नी सूरजमुनी सोरेन को गिरफ्तार कर लिया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जाएगी । पुलिस के समक्ष उसकी पत्नी सूरज मुनि सोरेन ने भी बयान दिया कि उन्होंने चार पांच डंडा मारा था जिससे उसका पति गिरकर बेहोश हो गया ।

 

वही मृतक के 10 वर्षीय बड़ी बेटी रोशनी कुमारी ने कहा कि उसकी मां पापा को डंडा से पूरा पीट रहे थे और बोल रहा था भाग शैतान भाग । मृतक को तीन बेटी है बड़ी बेटी रोशनी कुमारी 10 वर्ष, उसके बाद रेशमा 5 वर्ष और और 8 माह का आशा। इधर ग्रामीणों ने बताया कि उसकी पत्नी भी मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है और हमेशा ग्रामीणों के साथ लड़ाई झगड़ा करते रहती है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-25-2020 02:52:13×