Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / गोड्डा पहुंच भावुक हुए श्रमिक, सरकार एवं जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद ।

गोड्डा पहुंच भावुक हुए श्रमिक, सरकार एवं जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद ।

  • स्पेशल ट्रेन के माध्यम से आंध्र प्रदेश राज्य से चलकर पहुंचा रांची, रांची से जिला प्रशासन ने लाया गोड्डा
  • 12 प्रवासी मजदूर भेजे गया होम क्वारंटाइन ।
  • सभी प्रवासी मजदूर से प्रशासन की अपील होम क्वॉरेंटाइन में सामाजिक दूरी का पालन करें

हैदराबाद से स्पेशल ट्रेन के माध्यम से रांची पहुचे श्रमिकों में से गोड्डा जिला के श्रमिकों को घर लाने के लिए जिला प्रशासन ने बस को सैनिटाइज कर रांची भेजा जिसे लाकर गोड्डा कॉलेज गोड्डा में स्क्रीनिंग कर होम क्वारंटाइन हेतु उनके घर भेजा गया।

वेलकम टू होम थीम से जिला प्रशासन ने किया स्वागत

रांची से गोड्डा जिले के लिए 12 प्रवासी श्रमिक गोड्डा कॉलेज गोड्डा पहुंचे पहुंचे। सभी श्रमिकों का वेलकम टू होम के साथ जिला प्रशासन के द्वारा स्वागत किया। उपायुक्त महोदया गोड्डा के दिशा निर्देश पर श्रम अधीक्षक गोड्डा श्री नरेंद्र कुमार की अगुवाई में सभी श्रमिकों का भव्य स्वागत किया गया।

IMG-20200502-WA0085

होम क्वारंटाइन में सामाजिक दूरी का करें पालन 

सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा के निर्देशानुसार मेडिकल टीम के द्वारा सभी श्रमिकों का मेडिकल जांच किया गया । मेडिकल स्क्रीनिंग के बाद सभी श्रमिकों को होम क्वारंटाइन हेतु उनके घरों के लिए वाहन से रवाना किया गया। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए होम क्वारंटाइन हेतु 14 दिन तक घरों में रहने की सलाह भी दी गई।

श्रमिकों के एंड्राइड मोबाइल फोन में कराया गया आरोग्य सेतु एप्प इंस्टॉल

जिन श्रमिकों के पास एंड्राइड मोबाइल था उनके एंड्राइड मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप्प डाउनलोड कराया गया। आरोग्य सेतु एप्प से स्वास्थ्य जानकारी हासिल करते रहेंगे।

जांच में सहयोग करते मजदूर
जांच में सहयोग करते मजदूर

श्रमिको को दिया गया सूखा राशन ताकि किसी प्रकार की परेशानी न हो
श्रमिकों के रवानगी से पूर्व उन्हें खाद्य सामग्री का एक पैकेट भी प्रदान किया गया ताकि तत्कालीन उन्हें खाद्यान्न हेतु किसी प्रकार की कोई समस्या ना आए।
सभी श्रमिक ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए जांच में सहयोग किया
गोड्डा कॉलेज गोड्डा में सभी श्रमिक ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपना अपना जांच कराया। सभी के हाथों पर होम क्वारंटाइन का मुहर लगाया गया। थर्मल स्कैनर से श्रमिकों का तापमान की जांच की गई।

IMG_20200503_030647
श्रमिक गोड्डा जिला में कदम रखते ही सभी भावुक हो उठे और एक स्वर में कहा मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन का धन्यवाद जिन्होंने हमलोगों को घर परिवार तक पहुचाने का कार्य किया। श्रमिकों को उनके घर भेजते समय सभी को राशन दिया गया तथा उनकी मंगल स्वास्थ्य की कामना जिला प्रशासन द्वारा किया गया ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

चुनाव आयोग ने 7 दिन के अंदर मांगी जांच रिपोर्ट प्रमंडलीय आयुक्त को निर्देश,थाने में इंजीनियर की पीट-पीटकर पुलिस ने की थी हत्या ।

बिहपुर थाने में इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिसकर्मियों ने द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले में चुनाव …

11-28-2020 08:14:22×