Home / ताजा खबर / गर्मी से त्रस्त जनता ने किया बिजली विभाग में तोड़-फोड़!
21

गर्मी से त्रस्त जनता ने किया बिजली विभाग में तोड़-फोड़!

गोड्डा बिजली विभाग में आज दोपहर गर्मी से त्रस्त और लचर बिजली की हालत से आज़िज़ आ कर गोड्डा की जनता ने तोड़-फोड़ किया. पिछले १५ दिनों से बिजली की स्थिति काफी खराब है. उपायुक्त से भी गोड्डा की जनता ने शिकायत की थी, बाद में उपायुक्त ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता को फटकार भी लगाई थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बार-बार मिन्नत,आरज़ू,आग्रह या आदेश सब बेकार हो गया. गोड्डा की जनता इस गर्मी में बेहाल हो गयी.
इसे संयोग कहा जाए या फिर दस्तूर की हर बार रमजान में ही बिजली की परेशानी होती है और हर बार गोड्डा की जनता बिजली ऑफिस में पथराव,तोड़-फोड़ करते है और फिर गोड्डा की बिजली सुधर भी जाती है.
आज भी जमात ने बिजली विभाग के कार्यालय. कंट्रोल रूम,फ्रेंचाइजी के कार्यालय और कार्यपालक अभियंता के आवास पर भी पथराव किया. मेंटेनेंस और लोड सेटिंग के नाम पर बिजली काटा जाना आम बात हो गयी है. कुल मिलाकर अभी गोड्डावासियों को १० से १२ घंटा ही बिजली मिल पा रही है.
तोड़-फोड़ की घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना से पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. घटना के बाद कोई भी वहां मौजूद नहीं था. पुलिस जांच कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्फ्तारी नहीं हुई है.

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

IMG_20200723_142024

वायरल टेस्ट:सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संक्रमित मरीज के भागने की खबर पूरी तरह फेक ।

गोड्डा में तेजी से वायरल हो रही खबर पूरी तरह फेक, इसका नही है वास्तविकता …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

08-07-2020 18:15:54×