Home / ताजा खबर / अफवाह या गलत खबर प्रसारित करने पर होगी शख्त कार्रवाई :एसपी ।

अफवाह या गलत खबर प्रसारित करने पर होगी शख्त कार्रवाई :एसपी ।

गोड्डा एसपी शैलेन्द्र बर्णवाल ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी ने कोरोना वायरस पर या किसी भी प्रकार का अफवाह फैलाई तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। जिला पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि कोई व्यक्ति कोरोना वायरस पर अफवाह फैलाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई करेगी। जिला पुलिस कप्तान शैलेंद्र बर्णवाल ने अपील किया है कि कोरोना वायरस पर फैलाई जा रही अफवाहों से बचें और ऐसा करने वाले शरारती तत्वों की जानकारी पुलिस को दें ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

कुछ शरारती तत्व फेसबुक व वाट्सएप पर कोरोना वायरस से बचने का भ्रामक व झूठा प्रचार कर रहे हैं। ऐसे शरारती तत्वों को पुलिस मॉनिटर कर रही है। पुलिस ने लोगों से आग्रह किया कि वे अफवाहों पर विश्वास न करें। साथ ही भ्रमित करने वाला प्रचार सोशल मीडिया पर न करने की हिदायत दी है। यदि कोई ऐसा करता है तो पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे सकते है।

बस स्टैंड से एक मरीज मिलने की उड रही अफवाह :

रविवार को एक तरफ जनता कर्फ्यू से पूरी तरह से सन्नाटा पसरा था तो वही सोशल मीडिया पर बस स्टैंड परिसर से एक कोरोना मरीज मिलने की अफवाह उड रही थी। देखते ही देखते यह मैसेज काफी अधिक व्हाट्सएप ग्रुपों म़े शेयर हो गया। जिससे लोगों में भय का माहौल बन गया।

ऐसी किसी भी प्रकार की भ्रामक खबर या किसी प्रकार की अफवाह को अगर आके द्वारा वायरल किया जाता है तो जिला प्रशासन आपके ऊपर शख्त कदम उठाएगी ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-24-2020 03:31:50×