Home / ताजा खबर / रितेश हत्याकांड में पुलिस कई बिन्दुओं पर कर रही जांच ।

रितेश हत्याकांड में पुलिस कई बिन्दुओं पर कर रही जांच ।

ललमटिया थाना क्षेत्र में हुए रितेष हत्याकांड में पुलिस कई बिन्दुंओं पर जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया इसे दोस्ती व प्यार के नजर से पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस रितेष के स्कूल व कॉलेज के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस का नजर उसके मोबाइल पर भी है। हालांकि उसका मोबाइल पुलिस को हाथ नहीं लग पाया है।

IMG-20181023-WA0002

लेकिन पुलिस उसके मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है। जिससे उसके पूरे चहल पहल की जानकारी लग सकती है। हालांकि अब तक उसके मामा व नाना ने अब तक पुलिस को खुलकर जानकारी नहीं दी है। घर का चिराग बूझ जाने से परिजन पूरी तरह बेसुध है। किसी को कोई होश तक नहीं है। पुलिस दाह संस्कार खत्म होने का इंतजार कर रही है।

सूत्रों की माने तो इस क्षेत्र में युवा चोरी के मोबाइल तस्करी में ज्यादा रिझे हुए है। एक बिन्दु यह भी है जिस पर पुलिस जांच कर रही है। परिजनों की माने तो उसके पास किसी महंगे ब्रांड का मोबाइल भी था। इस बात को लेकर कई बार घर पर उसे डांट भी पड़ी थी। एक बार वह इंटर की फाइनल परीक्षा में एक सब्जेक्ट में फेल भी हो गया था। कई बार उसके पिता ने मोबाइल के मामले पर उसे कड़ी फटकार भी लगायी थी।

20181014_160921

लेकिन रितेश ने किसी का एक भी नहीं सुनी। संभावना है कि मोबाइल के तस्करी में भी संलिप्त होने पर इस घटना को अंजाम दिया गया होगा। लेकिन अभी पुलिस की जांच जारी है।

रितेश के पिता ब्रजकिशोर महाराज का कहना है कि विगत शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे किसी का फोन आने के बाद वह घर से दस मिनट में आने की बात कह कर निकला था।

लेकिन दो घंटा बीत जाने के बाद भी जब वह नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। देर रात तक खोजबीन करते रहे। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

उसका मोबाइल भी ऑफ आ रहा था। परिजनों ने सोचा की कहीं चला गया होगा आ जाएगा। लेकिन शनिवार की सुबह उसके घर उसकी मौत की खबर आयी। जिसके बाद उसके पिता की पैरों तले जमीन खिसक गयी।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 01:35:10×